पाइपलाइन बिछाने के लिए माडल टाउन में खोदे गड्ढे, लोगों ने काम रुकवाया

पिछले वर्ष अक्टूबर में माडल टाउन वासियों के साथ शहर के विधायक प्रमोद विज ने मौका देखा था। विधायक ने गैस पाइपलाइन बिछा रही कंपनी के अधिकारियों से बात की थी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 08 Feb 2021 07:21 AM (IST) Updated:Mon, 08 Feb 2021 07:21 AM (IST)
पाइपलाइन बिछाने के लिए माडल टाउन में खोदे गड्ढे, लोगों ने काम रुकवाया
पाइपलाइन बिछाने के लिए माडल टाउन में खोदे गड्ढे, लोगों ने काम रुकवाया

जागरण संवाददाता, पानीपत : माडल टाउन में घरेलू गैस पाइपलाइन बिछाने के लिए गड्ढे किए जा रहे हैं। रविवार को पाइपलाइन बिछाने के कार्य को लोगों को रुकवा दिया। साथ ही पुराने गड्ढे भरवाए गए।

मौके पर पहुंचे गौरव लीखा, मोहित बजाज, राजीव मदान, आशु दुआ, बह्म डुडेजा, कुणाल कपूर, मन्नी कपूर, रचित जग्गा, ललित कुमार, पंकज दुआ और वैभव ने बताया कि एक साल से गैस पाइपलाइन बिछाने का कार्य चल रहा है। जो गड्ढे खोदे गए हैं, उनके कारण लोग चोटिल हो रहे है। घरों में दूषित पानी पहुंच रहा है। जिसे पीकर लोग बीमार पड़ रहे हैं। कई बार संबंधित अधिकारियों से समस्या के समाधान की गुहार लगाई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

पिछले वर्ष अक्टूबर में माडल टाउन वासियों के साथ शहर के विधायक प्रमोद विज ने मौका देखा था। विधायक ने गैस पाइपलाइन बिछा रही कंपनी के अधिकारियों से बात की थी। जहां-जहां कंपनी ने गैस पाइपलाइन बिछाई है, वहां ये समस्या आ रही है। अब कंपनी के अधिकारियों को कहा गया है कि आगे काम तभी करें, जब खोदे गए गड्ढे भर दिए जाएं।

गौरव लीखा ने बताया कि मामले को लेकर सोमवार को विधायक प्रमोद विज से भी मिलेंगे। गैस कंपनी आइओसीएल अदाणी के अधिकारियों से बात की जाएगी। माडल टाउन वासी राकेश गर्ग, संजय गर्ग ने बताया कि गैस पाइप लाइन बिछाने के दौरान कहा गया था गड्ढे कंपनी भरेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है। इससे मकानों की नींव को खतरा बन गया। कई गलियों में तो आने जाने में भी परेशानी झेलनी पड़ रही है।

chat bot
आपका साथी