एग्रीमेंट की शर्ते पूरी न होने से अंसल गेट दो की दुकानों को नहीं दिलाया ओसी

अंसल गेट दो पर चल रही दुकानों को मेंटनेंस के बिल भेजे जा रहे हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 09 Aug 2020 08:44 AM (IST) Updated:Sun, 09 Aug 2020 08:44 AM (IST)
एग्रीमेंट की शर्ते पूरी न होने से अंसल गेट दो की दुकानों को नहीं दिलाया ओसी
एग्रीमेंट की शर्ते पूरी न होने से अंसल गेट दो की दुकानों को नहीं दिलाया ओसी

जागरण संवाददाता, पानीपत :

अंसल गेट दो पर चल रही दुकानों को मेंटनेंस के बिल भेजे जा रहे हैं। इन दुकानों के लिए बाथरूम तक की सुविधा नहीं दी गई। एग्रीमेंट के मुताबिक सुविधा न देने के कारण ही दुकानों का ओसी (ऑक्यूपेशन सर्टिफिकेट) नहीं मिल पाया। अंसल सोसायटी के नवनियुक्त प्रधान महावीर छिल्लर का कहना है कि पहले रेजिडेंशियल का शोषण अंसल मैनेजमेंट कर रही थी। एसोसिएशन के सक्रिय होने के कारण आवास धारकों का शोषण तो नहीं किया जा रहा है। अब दुकानदारों का आर्थिक शोषण किया जा रहा है। उन्हें एग्रीमेंट के मुताबिक सुविधा नहीं दी जा रही है।

दुकानों की रजिस्ट्री तक नहीं करवाई गई है। मेंटनेंस के बिल भेजे जा रहे हैं। दुकानदार यदि उनकी एसोसिएशन से संपर्क करते हैं तो वे उनके साथ खड़े होकर लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं।

टाउन प्लानिग विभाग ने अंसल सुशांत सिटी के गेट -2 की मार्केट में बिना आक्यूपेशन सर्टिफिकेट (ओसी) के दुकान चलाने पर कंपनी को नोटिस भेजा है। बिना ओसी के दुकान चलाने पर एक सप्ताह में जवाब मांगा गया है। इन्फोर्समेंट डीटीपी ललित बजाद का कहा है कि संतोषजनक जवाब कंपनी ने नहीं दिया तो कार्रवाई तय है। अंसल परिसर में आठ से से बिना ओसी के 80 से ज्यादा दुकानें चल रही हैं।

ओसी न होने के कारण ही टाउन प्लानिग ने हाल ही में झट्टीपुर स्थित स्वर्ण महल होटल को सील किया था।

chat bot
आपका साथी