पानीपत में डबल मर्डर, दो दोस्‍तों की हत्‍या कर शव सनौली रोड पर फेंका

पानीपत में युवकों का शव सनौली रोड में पड़े होने की सूचना से हड़कंप मच गया। दोनों युवकों की हत्‍या हुई है और दोनों दोस्‍त है। शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुुंचकर जांच शुरू कर दी है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Tue, 29 Sep 2020 07:59 PM (IST) Updated:Tue, 29 Sep 2020 07:59 PM (IST)
पानीपत में डबल मर्डर, दो दोस्‍तों की हत्‍या कर शव सनौली रोड पर फेंका
पानीपत में दो युवकों की हत्‍या कर दी गई।

पानीपत, जेएनएन। पानीपत में एक बाद फ‍िर दो युवकों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सनौली रोड पर शव की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला दोनों मृतक युवक दोस्‍त थे और दोनों की हत्‍या की गई है। बता दें कि 15 दिन पहले ही पत्‍नी, साली और सास की हत्‍या कर शव फेंका गया था। अब दो युवकों की हत्‍या से हड़कंप मच गया।

सनौली रोड पर दो दोस्तों के शव पड़ मिले। दोनों के सिर पर तेजधार हथियार से वार किया और फिर गला घोंट दिया गया। मृतकों की शिनाख्त राज कालोनी के हरिनारायण और दूसरे की पहचान दलबीर नगर के कुलदीप के रूप में हुई। कुलदीप मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के नंगला गांव का रहने वाला था। पहले पुलिस ने फंदा लगाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई थी। पोस्टमार्टम के बाद हत्या की पुष्टि हुई। किला थाना पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

ट्रिपल मर्डर की गुत्‍थी सुलझी थी कि अब डबल मर्डर

पानीपत में सात, आठ और नौ सितंबर को पत्‍नी, साली और सास की हत्‍या कर शव फेंका गया था। शव को तीन अलग-अलग जगह पर फेंका गया था। हत्‍या करने वाला कोई और नहीं बल्कि महिला का पति था। 7 सितंबर को साली का शव सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट के पास नाले में, 8 सितंबर को चुलकाना रेलवे फ्लाईओवर के पास हैफेड गोदाम की दिवार के साथ रेलवे लाइन किनारे झाडिय़ों में पत्‍नी का शव और 9 सितंबर को बुड़शाम से दिवाना रोड रजवाहे की पटरी पर झाडिय़ों में सास का शव फेंका था।

chat bot
आपका साथी