खड़े ट्रक से टकराया कैंटर, पिता की मौत, बेटा घायल

जागरण संवाददाता, पानीपत: खादी आश्रम के पास शनिवार देर रात फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक में कैंटर ने

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Apr 2017 02:37 AM (IST) Updated:Mon, 24 Apr 2017 02:37 AM (IST)
खड़े ट्रक से टकराया कैंटर, पिता की मौत, बेटा घायल
खड़े ट्रक से टकराया कैंटर, पिता की मौत, बेटा घायल

जागरण संवाददाता, पानीपत: खादी आश्रम के पास शनिवार देर रात फ्लाईओवर पर खड़े ट्रक में कैंटर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में कैंटर में सवार व्यक्ति की मौत हो गई, उसका इकलौता बेटा घायल हो गया।

नई दिल्ली के विष्णु गार्डन निवासी प्रीतपाल ने बताया कि उसके पिता 56 वर्षीय त्रिलोचन सिंह दिल्ली के सुभाष नगर में गाड़ी मैकेनिक थे। ट्रांसपोर्टरों से पिता की अच्छी पहचान थी। खाली समय में उसके पिता गाड़ियों पर हेल्पर का काम भी कर लेते थे। गत शनिवार को मायापुरी दिल्ली से कैंटर लोहे के पाइप लोड करके जम्मू के कटरा जा रहा था। उन्हें माता वैष्णो के दर्शन करने के लिए जाना था। पिता त्रिलोचन बतौर कंडक्टर कैंटर में बैठे थे। उसे भी चालक सुरेश कुमार निवासी कच्चा तिहाड़ नई दिल्ली के साथ बैठा लिया गया। दिल्ली के जाम से बाहर निकलने पर करनाल बाईपास से निकलते ही चालक सुरेश ने गाड़ी तेज रफ्तार से दौड़ा दी। उसने व पिता ने सुरेश को कई बार टोका कि गाड़ी धीरे चलाओ। सुरेश चिल्लाया कि वह ड्राइवर है। चुप बैठे रहो। करीब डेढ़ बजे खादी आश्रम के पास फ्लाईओवर पर ट्रक खड़ा था। दोनों इंडीकेटर भी जले थे। उसने चालक सुरेश से कहा कि आगे गाड़ी खड़ी है। सुरेश ने उसकी बात अनसुनी कर दी और तेज रफ्तार से गाड़ी कंडक्टर साइड से ट्रक से टकरा दी। सुरेश गाड़ी छोड़कर मौके से भाग गया। इस हादसे में वह और उसके पिता त्रिलोचन घायल हो गए। वह ड्राइवर को पकड़ने के लिए उसके पीछे दौड़ा। इसी दौरान किसी ने उसके पिता त्रिलोचन को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। त्रिलोचन के परिवार में एक बेटी है।

किशनपुरा चौकी पुलिस ने कैंटर व ट्रक को कब्जे में लेकर कैंटर चालक सुरेश के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी