पानीपत में फंदे पर लटका मिला किशोरी का शव, हत्या की आशंका, दो और झूले फांसी

किशोरी के शव अलावा दो और लोगों ने अलग-अलग जगह फांसी लगा दी। वहीं एक विकलांग ने जहर निगल कर आत्‍महत्‍या कर ली। दो भाइयों को कार ने टक्‍कर मार दी। जिसमें एक की मौत हो गई।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Sun, 14 Jun 2020 02:29 PM (IST) Updated:Sun, 14 Jun 2020 02:29 PM (IST)
पानीपत में फंदे पर लटका मिला किशोरी का शव, हत्या की आशंका, दो और झूले फांसी
पानीपत में फंदे पर लटका मिला किशोरी का शव, हत्या की आशंका, दो और झूले फांसी

पानीपत, जेएनएन। पानीपत के उग्राखेड़ी मोड़ के पास बीर कॉलोनी में रोहिनी (15) का शव फंदे पर लटका मिला। स्वजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पड़ोसी युवक को युवती को आत्महत्या के लिए मजबूर करने या हत्या कर शव फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया।

पिता वंशगोपाल ने बताया कि वीरवार को रोहिनी गली में साइकिल चला रही थी। तभी पड़ोसी की दो और चार साल की दो बेटियां जिद करके साइकिल पर बैठ गई। रोहिनी साइकिल से गिरी तो चार साल की बच्ची की बाजू में फ्रैक्चर हो गया। वहीं उसकी छोटी बहन के भी सिर में चोट आई।

तब उनके पिता ने रोहिनी को देख लेने की धमकी दी थी। शुक्रवार को वह परिवार सहित काम पर चला गया। दोपहर एक बजे खाना खाने घर पहुंचा तो रोहिनी का शव पंखे पर लटका मिला। वहीं पड़ोसी के घर पर ताला लटका हुआ है। जांच अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

दो युवकों ने फंदा लगाकर दी जान

पानीपत: शिव नगर और नांगलखेड़ी गांव में दो युवकों ने शुक्रवार शाम को मानसिक परेशानियों के चलते फंदा लगाकर जान दे दी। स्वजनों ने शव फंदे पर झूलते देख पुलिस को सूचना दी। शिव नगर का मजदूर सुभाष(27) पिछले कुछ समय से मानसिक रूप से परेशान था। इसी वजह से उसने फंदा लगा जान दे दी। वहीं नांगलखेड़ी गांव का राकेश(35) सिवाह गांव स्थित एक निजी फैक्ट्री में पावरलूम मशीन चलाता था। मानसिक परेशानियों के चलते उसने फंदा लगाकर जान दे दी। जांच अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

विकलांग अधेड़ ने निगला जहर, मौत

जासं, पानीपत: भारत नगर के चंद्रपाल(52) की बीमारी के कारण एक टांग कटी हुई थी। इसी कारण वह परेशान रहता था। इसी परेशानी के चलते उसने शुक्रवार को जहरीला पदार्थ निगल लिया। स्वजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने दम तोड़ दिया।

कार ने दो भाइयों टक्कर मारी, एक मौत, दूसरा गंभीर

राई(सोनीपत) : एनएच-44 पर तेज रफ्तार कार ने आगे चल रहे मोटर साइकिल सवार दो भाइयों को टक्कर मार दी। हादसे में एक की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों को नागरिक अस्पताल में लाया गया। जहां से उसके भाई की हालत गंभीर होने के चलते रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

गांव वैसर पानीपत निवासी सुरेंद्र ने बताया कि वह भाई शीशपाल (32) के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर मुरथल जा रहा था। जीटी रोड पर भिगान टोल प्लाजा के पास तेज रफ्तार कार ने पीछे से उन्हेंं अपनी चपेट में लिया। हादसे में दोनों सड़क पर गिर गए। हादसे में वह उसका भाई शीशपाल गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों की मदद से घायलों को नागरिक अस्पताल में लाया गया। चिकित्सक ने शीशपाल की हालत गंभीर होने के चलते रोहतक पीजीआइ रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान उसके भाई की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

chat bot
आपका साथी