डेयरी मालिक पर दराती से हमला कर सोने की चेन झपटी

दो भाइयों ने जलमाणा गांव में डेयरी मालिक को डंडों व दराती से हमला करके नकदी और सोने की चेन लूट ली। जलमाणा गांव के अशोक कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 26 जुलाई को सुबह आठ बजे नौकर मोहब्बत अली कुरड़ी पर गोबर डालने गया था। वहां पर बिट्टू नामक युवक ने नौकर के साथ मारपीट की। नौकर ने उसे घर आकर घटना के बारे में जानकारी दी। वह उल्हाना देने गया था।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 30 Jul 2020 08:36 AM (IST) Updated:Thu, 30 Jul 2020 08:36 AM (IST)
डेयरी मालिक पर दराती से हमला कर सोने की चेन झपटी
डेयरी मालिक पर दराती से हमला कर सोने की चेन झपटी

संवाद सहयोगी, बापौली : दो भाइयों ने जलमाणा गांव में डेयरी मालिक को डंडों व दराती से हमला करके नकदी और सोने की चेन झपट ली। जलमाणा गांव के अशोक कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 26 जुलाई को सुबह आठ बजे नौकर मोहब्बत अली कुरड़ी पर गोबर डालने गया था। वहां पर बिट्टू नामक युवक ने नौकर के साथ मारपीट की। नौकर ने उसे घर आकर घटना के बारे में जानकारी दी। वह उलहाना देने गया था। बिट्टू ने डंडे और पिटू ने दराती से उस पर माथे और सिर पर हमला किया। पिटू ने उससे 640 रुपये और बिट्टू ने सोने की चेन लूट ली। उसने शोर मचाया तो भाई अरूण और जनारा ने आरोपितों के चंगुल से छु़ड़वाया। भाई ने उसे सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से मेडिकल कॉलेज खानपुर रेफर कर दिया। बाद में स्वजनों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बापौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

ट्रक से सीमेंट के कट्टे चुराये

जासं, पानीपत : गांजबड़ गांव के राकेश कुमार की पत्नी राकेश ने पुलिस को शिकायत दी कि उसका पति अल्ट्राटैक सीमेंट कंपनी में ट्रक चलाता है। 25 जुलाई को रात को 9:30 बजे पति राकेश ने सीमेंट से भरे ट्रक गांव के जोहड़ के पास खड़ा किया था। 26 जुलाई को पति ने करनाल के अलीपुरा में ट्रक खाली किया तो सीमेंट के दो कट्टे कम पाए गए। पूछताछ की तो पता चला कि गांव के दीपक ने सीमेंट के कट्टे चोरी किए थे। वह पति के साथ दीपक के घर गए। आरोपित ने उनके साथ झगड़ा किया और जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि दीपक चोरी के केस में जेल में गया था। वह अब जेल से जमानत पर है। थाना सदर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी