पानीपत के एक और व्यवसायी की मौत, घर के पास जहर निगल दी जान

पानीपत में चावल निर्यातक रोहित गर्ग की मौत के बाद एक और बड़े व्यवसायी ने जान दे दी। कॉटन व्यवसायी महेंद्र ने आत्महत्या कर ली।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Wed, 08 May 2019 05:37 PM (IST) Updated:Wed, 08 May 2019 07:02 PM (IST)
पानीपत के एक और व्यवसायी की मौत, घर के पास जहर निगल दी जान
पानीपत के एक और व्यवसायी की मौत, घर के पास जहर निगल दी जान

पानीपत, जेएनएन। यार्न व्यापारी और राजस्थान मित्र मंडल के पूर्व संयोजक की एमएएसडी स्कूल फरीदपुर के पास संदिग्ध हालात में जहर खाने से मौत हो गई। व्यापारी जहर खाने के कारण का पता नहीं चल पाया है।

घटना शाम करीब छह बजे की है। पुलिस के अनुसार यार्न व्यापारी और राजस्थान मित्र मंडल के पूर्व संयोजक टीडीआइ कॉलोनी निवासी महेंद्र गोयल (50) की सेठी चौक पर यार्न की दुकान है। वे मंगलवार दोपहर बाद 3:30 बजे नवाकोट गुरुद्वारा से रस्म क्रिया में शामिल होने के बाद घर लौटे थे। इसके बाद उन्होंने खाना खाया और पैदल घर से निकल गए।

बेटे ने कॉल किया तो राहगीर ने बात की
हैंडलूम का ऑनलाइन व्यवसाय करने वाले इकलौते बेटे राहुल ने उन्हें कॉल किया तो राहगीर ने बात की। राहगीर ने बताया कि उनके पिता महेंद्र ने जहर खा रखा है और वे टीडीआइ से आधा किलोमीटर दूर एमएएसडी स्कूल के पास अचेत पड़े हैं। राहुल ने एल्डिको में रह रहे जीजा अक्षय गर्ग को कॉल की। अक्षय गर्ग बेसुध महेंद्र को एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

जहर क्यों खाया, वजह सामने नहीं आई
महेंद्र के परिवार में पत्नी व एक बेटी है। बुधवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया गया। इस मामले के जांच अधिकारी सेक्टर 13-17 थाने के एसआइ श्रीभगवान ने बताया कि महेंद्र गोयल ने जहर क्यों खाया है इसका पता लगाया जा रहा है। मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। विसरा जांच के लिए मधुबन लैब में भेजा जाएगा। फिलहाल धारा 174 के तहत कार्रवाई की गई है। 

देश के तीसरे नंबर के चावल निर्यातक की भी हुई थी मौत
17 अप्रैल की रात को चावल निर्यातक रोहित गर्ग ने आर्य बाल भारती पब्लिक स्कूल के पीछे पानीपत क्लब में दोस्तों के साथ पार्टी की थी। रात 11:30 बजे वे मर्सिडीज कार से वहां से निकले और मॉडल टाउन निवासी महिला मित्र साक्षी को बुला लिया। रात करीब एक बजे रोहित ने पत्नी ममता को फोन कर बताया कि वह दस मिनट में घर लौट रहे हैं और घूमने चलेंगे। इसके बाद उनका मोबाइल फोन बंद हो गया। घरवालों ने अनहोनी की आशंका में खोजबीन शुरू की तो रोहित की कार सरकारी नर्सरी के पास खड़ी मिली। परिजन पुलिस को लेकर मौके पर पहुंचे। कार की खिड़की पर खून लगा था। सीसीटीवी कैमरे की जांच की गई तो पता चला कि कार से उतरकर साक्षी नहर में कूद गई थी। उन्हें बचाने के प्रयास में रोहित ने भी नहर में छलांग लगा दी। शनिवार को रोहित का शव सोनीपत के सिटावली गांव के पास और रविवार को साक्षी का शव नारायणा के पास नहर से मिला।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी