निगम अधिकारियों ने बंद कराई पार्किंग, सियासी शह पर वसूली फि‍र शुरू

पानीपत में पार्किंग का विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा। डीसी ने पार्किंग बंद करवा दी लेकिन ठेकेदार है कि मानता ही नहीं है। किसकी शह पर ऐसा कर रहा है वो, यह भी सवाल उठ रहा है।

By Edited By: Publish:Tue, 06 Nov 2018 01:32 AM (IST) Updated:Tue, 06 Nov 2018 02:13 PM (IST)
निगम अधिकारियों ने बंद कराई पार्किंग, सियासी शह पर वसूली फि‍र शुरू
निगम अधिकारियों ने बंद कराई पार्किंग, सियासी शह पर वसूली फि‍र शुरू

जागरण संवाददाता, पानीपत : पालिका बाजार स्थित पार्किंग से ठेकेदार की अवैध वसूली थमी नहीं है। नगर निगम अधिकारियों ने ठेकेदार का ऑफिस तो बंद करा दिया, लेकिन अधिकारियों के जाते ही ठेकेदार ने फिर से पार्किंग का चार्ज लेना शुरू कर दिया। वाहन चालकों और बाजारों के दुकानदारों ने इस पर रोष जताया है।

नगर निगम के ईओ अरुण भार्गव पालिका बाजार स्थित पार्किंग में पहुंचे। उन्होंने ठेकेदार के कारिंदों को ठेका खत्म होने पर कार्यालय भी बंद करने के आदेश दिए। कारिंदों ने तुरंत ऑफिस बंद कर दिया। ईओ इसके बाद अपने कार्यालय में चले गए। ठेकेदार के कारिंदों ने उनके जाते ही पार्किंग में फिर वसूली शुरू कर दी। मॉडल टाउन निवासी मुकेश ने बताया कि वह सोमवार को बाजार में धनतेरस पर खरीदारी करने आया था। वह पालिका बाजार में गाड़ी खड़ी करने लगा तो उससे पार्किंग फीस ली गई। उसने ठेका खत्म होने के बारे में कहा तो ठेकेदार के कारिंदों ने उसकी कोई सुनवाई नहीं की।

डीसी दे चुकी हैं आदेश
डीसी भी बंद करने के आदेश कर चुकी है पालिका बाजार स्थित पार्किंग का ठेका 31 अक्टूबर तक था, लेकिन ठेकेदार ने पार्किंग को आज तक बंद नहीं किया। पालिका बाजार एसोसिएशन के प्रधान कृष्ण अग्रवाल ने बताया कि वह डीसी को इसकी शिकायत कर चुका है। डीसी ने नगर निगम अधिकारियों को इसको बंद करने के आदेश दिए थे। ठेकेदार की पार्किंग में मनमर्जी लगातार चल रही है। दरअसल, इसके पीछे राजनीति का हाथ है।

chat bot
आपका साथी