जींद में सरकारी स्कूलों के चार छात्र, एक अध्यापक समेत 81 कोरोना संक्रमित

जींद में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज होती जा रही है। जींद में सरकारी स्‍कूलों के सरकारी स्कूलों के चार छात्र एक अध्यापक समेत 81 लोग कोरोना संक्रमित हो गए। वहीं संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3720 पहुंच गया है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 05:53 PM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 05:53 PM (IST)
जींद में सरकारी स्कूलों के चार छात्र, एक अध्यापक समेत 81 कोरोना संक्रमित
जींद में सरकारी स्कूलों के चार छात्र, एक अध्यापक समेत 81 कोरोना संक्रमित मिले।

पानीपत/जींद, जेएनएन। कोरोना को लेकर लोगों की लापरवाही के चलते जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इस कारण जिले के हालात चिंताजनक होने लगे हैं। शुक्रवार को विभिन्न सरकारी स्कूलों के चार छात्र, एक अध्यापक समेत 81 कोरोना संक्रमित मिले। इसके साथ ही कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3720 पर जा पहुंचा है। 

शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग को मिली रिपोर्ट में 81 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं। इसमें राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मुआना के तीन और छात्र संक्रमित मिले तो वहीं एक छात्र राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय जींद पॉजिटिव पाया गया। संस्था स्कूल की एक अध्यापिका भी कोरोना संक्रमित मिली। जिले में अब तक 60 से अधिक छात्र कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। अब तक नवंबर महीने में एक दिन में इतने केस पहले नहीं आए थे। कोरोना के प्रति लोगों द्वारा बरती जा रही लापरवाही औऱ त्योहारी सीजन में बाजारों में उमड़ी भारी भीड़ तथा भीड़ द्वारा मास्क औऱ सामाजिक दूरी के नियमों को धता बताने का नतीजा इसे माना जा रहा है। सिविल सर्जन डा. मनजीत सिंह ने कहा कि शुक्रवार को 81 नए केस आए, जिसके बाद कुल संक्रमितों का आंकड़ा 2720 पर पहुंच गया है। 3278 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं। 63 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण की वजह से हो चुकी है। संक्रमितों को होम आइसोलेट किया गया है। राहत की बात यह है कि पिछले कई दिनों से किसी कोरोना पॉजिटिव की मौत नहीं हुई है।

chat bot
आपका साथी