निगम आयुक्त से की देवीलाल मार्केट में अंधेरे की शिकायत

जागरण संवाददाता पानीपत ताऊ देवीलाल कांप्लेक्स मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने वीरवार

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Aug 2020 08:47 AM (IST) Updated:Fri, 07 Aug 2020 08:47 AM (IST)
निगम आयुक्त से की देवीलाल मार्केट में अंधेरे की शिकायत
निगम आयुक्त से की देवीलाल मार्केट में अंधेरे की शिकायत

जागरण संवाददाता, पानीपत : ताऊ देवीलाल कांप्लेक्स मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने वीरवार को निगम आयुक्त सुशील कुमार से मुलाकात की। मार्केट की समस्याओं के बारे में अवगत कराया। मार्केट में लाइट और डस्टबिन की व्यवस्था न होने के बारे में बताया।

प्रधान एडवोकेट संदीप जिदल ने बताया कि शहर का सेंटर प्वाइंट होने के बाद भी यहां समस्याओं का अंबार है। दो हत्याएं इस मार्केट में हो चुकी हैं। बैंकिग कंपनियों, सीए, नक्शा नवीस सहित अन्य कई प्रमुख कार्यालय इस कांप्लेक्स में होने के बावजूद अंधेरा होने से अप्रिय घटना होने की आशंका बनी रहती है। पार्किंग न होने से मार्केट में जाम की समस्या भी गंभीर है। सदस्यों ने इस मार्केट को आदर्श बनाने की मांग की। इस अवसर पर योगेश गोयल, सोनू जैन, रविद्र वत्स और गौरव जैन मौजूद थे।

सुरक्षा की मांग को लेकर एसएचओ से मिले

देवीलाल कांप्लेक्स मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने सिटी एसएचओ योगेश कटारिया से मुलाकात कर सुरक्षा की मांग की। प्रधान ने कहा कि दस दिनों मे दो हत्या होने से दुकानदारों में भय बना हुआ है। शाम को असामाजिक तत्व मार्केट में बसेरा बना लेते हैं। मार्केट में पुलिस गश्त बढ़ाने के साथ राइडर भेजने की मांग की।

chat bot
आपका साथी