पानीपत पहुंचे सीएम मनोहर लाल, पूर्व मंत्री पंवार से पूछा कैसी है तबीयत

सोनीपत के गोहाना में प्रेसवार्ता में पहुंचने से पहले सीएम मनोहर लाल एनसी मेडिकल कॉलेज इसराना पहुंचे। यहां उन्‍होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान वहां मौजूद पूर्व मंत्री कृष्‍ण लाल पंवार से उनकी तबियत के बारे में पूछा।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 10 Oct 2020 04:21 PM (IST) Updated:Sat, 10 Oct 2020 04:21 PM (IST)
पानीपत पहुंचे सीएम मनोहर लाल, पूर्व मंत्री पंवार से पूछा कैसी है तबीयत
एनसी मेडिकल कॉलेज इसराना में सीएम मनेाहर लाल।

पानीपत, जेएनएन। सीएम मनोहर लाल शनिवार सुबह हेलीकाप्टर से एनसी मेडिकल कॉलेज इसराना में पहुंचे। पूर्व परिवहन मंत्री कृष्ण लाल पंवार को वहां देख कर पूछा कैसी है अब तबीयत। पंवार ने कहा तेजी से सुधार हो रहा है। अब पहले से बेहतर हैं। हैलीपैड पर चार पांच मिनट तक रूकने के बाद गोहाना में प्रेस कांफ्रेस करने के लिए सड़क मार्ग से रवाना हो गए।

बरोदा उपचुनाव को लेकर सीएम मनोहर गोहाना व सोनीपत के दौरे पर हैं। एनसी मेडिकल कॉलेज परिसर में सीएम का कार्यक्रम निर्धारित होने से सुबह सात बजे से सुरक्षा बढ़ा दी गई। सीएम के स्वागत के लिए विधायक प्रमोद विज, महीपाल ढांडा, जिलाध्यक्ष अर्चना गुप्ता, भाजयुमो जिलाध्यक्ष मेघराज गुप्ता, इसराना के मंडल अध्यक्ष सतबीर पांचाल, थर्मल से सुरेंद्र व बलिंदर आर्य सुबह सवा नौ बजे पहुंचें। सुबह 10:10 बजे जैसे ही हेलीकाप्टर लैंड किया जनप्रतिनिधियों ने उनका स्वागत किया। हैलीपैड पर ही दो-चार मिनट तक बातें हुई।

जिलाध्यक्ष अर्चना को कार्यभार दिला दिए

कोरोना संक्रमित पूर्व मंत्री कृष्णलाल पंवार का हालचाल जानने के बाद सीएम ने विधायक प्रमोद विज से कहा कि जिलाध्यक्ष का सारा कार्यभार अब डा. अर्चना गुप्ता को दिला दिए। विधायक ने सहमति देते हुए कहा कि सारा कार्यभार हस्तांतरित कर चुके हैं।

नेस्ले हैलीपैड से चंडीगढ़ के लिए भरेंगे उड़ान

गोहाना में प्रेस कांफ्रेंस करने के बाद दोपहर में 2 बजे के करीब सोनीपत में उनका कार्यक्रम है। बरोदा उपचुनाव को लेकर प्रत्याशी का नाम फाइनल होना है। शाम चार बजे समालखा के नेस्ले हैलीपैड से चंडीगढ़ के लिए उड़ान भरेंगे। भाजपा के नेताओं की नजरें बरोदा उपचुनाव पर टिकी हुई है।

chat bot
आपका साथी