कार्ड का क्लोन बनाकर खाते से दिल्ली में निकाल लिए एक लाख रुपये

मॉडल टाउन के दिविज चुघ ने पुलिस को शिकायत दी कि उनका कोटक महिद्रा बैंक में खाता है। बृहस्पतिवार सुबह 1035 से 1042 बजे उनके खाते से दस-दस हजार दस बार निकाल लिए गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 16 May 2020 08:27 AM (IST) Updated:Sat, 16 May 2020 08:27 AM (IST)
कार्ड का क्लोन बनाकर खाते से दिल्ली में निकाल लिए एक लाख रुपये
कार्ड का क्लोन बनाकर खाते से दिल्ली में निकाल लिए एक लाख रुपये

जागरण संवाददाता, पानीपत : ई कॉमर्स वेबसाइट पर काम करने वाले मॉडल टाउन के दिविज चुघ ने पुलिस को शिकायत दी कि उनका मॉडल टाउन स्थित कोटक महिद्रा बैंक में खाता है। बृहस्पतिवार सुबह 10:35 से 10:42 बजे उनके खाते से दस-दस हजार, दस बार निकाल लिए गए। डेबिट कार्ड उनके पास था। इसके बावजूद खाते से रुपये निकाल लिए गए। उन्हें ठगी का तब पता चला जब बैंक से कॉल आई कि आपने एक लाख रुपये निकलवाए हैं। उन्होंने मना किया और बैंक जाकर खाता बंद कराया। पता कराया तो दिल्ली के भारत नगर स्थित एटीएम से उनके खाते से रुपये निकाले गए हैं। ठग ने कार्ड का क्लोन बनाकर ठगी की वारदात को अंजाम दिया है। मॉडल टाउन चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

पांच दिन में तीन लोगों को ठगा

शहर में पांच दिन में ठगों ने तीन लोगों से ऑनलाइन ठगी कर ली। एक व्यक्ति के साथ ठगी का प्रयास किया गया। 11 मई को रेलवे रोज स्थित पानीपत फर्नीचर शोरूम के मालिक अंसल सुंशात सिटी के धीरज बतरा को फौजी बताकर ठग ने फर्नीचर खरीदने का झांसा देकर 38000 रुपये ठग लिए। इसी तरह से हरिनगर के शुभम शर्मा को ठग ने कॉल कर फोन पे अपग्रेड करने का झांसा दिया और उनके खाते से 24056 रुपये निकाल लिए।

chat bot
आपका साथी