ठगों से बचना है तो ये खबर आप जरूर पढ़ें, क्योंकि ये हैं ठग्स ऑफ पानीपत

पानीपत में नकली पुलिसकर्मी बता लूट की वारदात करने वाले गिरोह के बाद अब ऐसे लुटेरे भी सक्रिय हो गए हैं, जिससे बाजार में दहशत फैल गई। जानिए कौन हैं ये ठग।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Sat, 03 Nov 2018 07:27 PM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 09:11 AM (IST)
ठगों से बचना है तो ये खबर आप जरूर पढ़ें, क्योंकि ये  हैं ठग्स ऑफ पानीपत
ठगों से बचना है तो ये खबर आप जरूर पढ़ें, क्योंकि ये हैं ठग्स ऑफ पानीपत

जेएनएन, पानीपत: ठग्स ऑफ हिंदुस्तान जब आएगी, तब आएगी। अभी तो इस शहर के लोग ठग्स ऑफ पानीपत के रियल गैंग से जूझ रहे हैं। कभी सीबीआइ बनकर आते हैं तो कभी सीआइए स्टाफ बनकर। कभी सोना ठग ले जाते हैं तो कभी लाखों रुपये। इस बार तो एसी, एलसीडी और एलईडी भी उठा ले गए हैं। इन ठगों से सावधान रहना है तो पढ़ें ये खबर। 

तीन बदमाशों ने दिल्ली के हैंडलूम व्यवसायी बताकर दो दुकानदारों से 3.63 लाख रुपये की कीमत के एसी (एयर कंडीशनर) व एलसीडी और हैंडलूम व्यापारी से 3.87 लाख रुपये का हैंडलूम उत्पात ठग लिए। बदमाशों ने एक और दुकानदार को अपनी चपेट में लिया। एक दुकानदार से घडिय़ां भी ले गए। बदमाश एसी को लालबत्ती चौक के पास असंध रोड स्थित एक अन्य दुकान पर बेच भी गए। इससे त्योहारी सीजन में जुटे व्यापारियों की परेशानी बढ़ गई है।  

सीसीटीवी में कैद हुए ठग
दो पीडि़त दुकानदारों ने पुलिस के बदमाशों की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी मुहैया करा दी है। अन्य दुकानदारों ने पुलिस को शिकायत नहीं दी है। थाना शहर प्रभारी विक्रांत सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। असंध रोड के शोरूम मालिक से भी पूछताछ की जाएगी। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

ताला लगा फरार हुए ठग
इट स्ट्रीट होटल के पास स्थित एजेंसी के मालिक अशोक गुप्ता ने बताया कि डीएल 8 सीएल 178 नंबर की सेंट्रो कार से तीन युवक दुकान पर आए। दो युवक कार में बैठे थे। इनमें से सचिन नामक युवक आया और उसे बताया कि उसने नौल्था में हैंडलूम की फैक्ट्री खोली है। संजय कॉलोनी स्थित खुशी अस्पताल के ऊपर प्रथम तल पर बीएस गेस्ट हाउस किराये पर लेकर कार्यालय खोला है। इसमें 40 से 50 एसी लगवाने हैं। दो लाख रुपये की कीमत के छह एसी व 40 इंच की एलसीडी उसके कार्यालय में भेज दें। जब नौकर एसी व एलसीडी लेकर गया था वहां पर हैंडलूम का काफी सामान पड़ा था। इससे उसे विश्वास हो गया था हैंडलूम का कार्यालय है। मंगलवार को हैंडलूम उत्पात नहीं था। सिर्फ टेबल ही पड़ी थी। गेस्ट हाउस मालिक ने बताया कि सचिन व उसके साथ एक महीने का किराया पहले दे चुके हैं।  

चार एसी व एलडीसी असंध रोड पर शोरूम पर बेचे
मॉडल टाउन के नारायण सिंह पार्क कॉलोनी निवासी योगेंद्र बंसल ने बताया कि उसकी आर्य कॉलेज रोड पर बंसल रेडियो कारर्पोरेशन के नाम से इलेक्ट्रानिक्स शोरूम है। सचिन नामक युवक ने उसे झांसा दिया कि संजय कॉलोनी के एमएस हैंडलूम के कार्यालय में 1.63 लाख रुपये की कीमत के चार एसी व एक एलसीडी भेज दें। कार्यालय में पेमेंट कर देंगे। उसने एसी व एलसीडी कार्यालय में भेज दिए। सचिन ने सामान रखवा लिया, लेकिन पेमेंट नहीं की। उसने नौकर रोहित को सचिन के कार्यालय पर भेजा तो वह वहां नहीं था। पता चला कि उसने सामान लाल बत्ती चौक स्थित एक दुकानदार को बेचा है। लेकिन दुकानदार इन्कार कर रहा है।

chat bot
आपका साथी