चौकी से 100 मीटर दूर स्नेचिंग, मॉडल टाउन में दो महिलाओं की झपटी चेन

पानीपत में दो अलग-अलग बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने मॉडल टाउन में दो स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दे दिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 06 Nov 2018 08:24 AM (IST) Updated:Tue, 06 Nov 2018 08:24 AM (IST)
चौकी से 100 मीटर दूर स्नेचिंग, मॉडल टाउन में दो महिलाओं की झपटी चेन
चौकी से 100 मीटर दूर स्नेचिंग, मॉडल टाउन में दो महिलाओं की झपटी चेन

जागरण संवाददाता, पानीपत : दो अलग-अलग बाइकों पर सवार चार बदमाशों ने मॉडल टाउन में दो घंटे के दौरान दो चेन स्नेचिंग की। पहली घटना मॉडल टाउन चौकी से 100 मीटर दूर हुई जबकि दूसरी वारदात भाजपा के जिला अध्यक्ष के कार्यालय के सामने हुई। लोगों ने बाइकों से बदमाशों का पीछा किया, लेकिन पकड़े नहीं जा सके। दो बदमाशों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वारदात की सूचना मिलते ही सीआइए-1 प्रभारी दीपक कुमार और चौकी प्रभारी अतर ¨सह ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। इन वारदातों से क्षेत्र की महिलाएं सहमी हुई हैं।

------

सास के सामने बहू की 17 ग्राम की चेन झपटी

ईदगाह कॉलोनी के अवतार ¨सह ने बताया कि उसकी मॉडल टाउन के राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय के पास गॉड स्टार मिल्क पार्लर की दुकान है। वह घर से पुत्रवधू मनदीप कौर को स्कूटी पर बैठाकर दुकान पर लाया। दुकान पर पहले से ही बैठी उसकी पत्नी जसबीर कौर बाहर आ गई। 3:24 बजे मनदीप अपनी सास व अन्य कई महिलाओं से दुकान के बाहर बातें कर रही थी। तभी सप्लेंडर बाइक पर आए दो बदमाश मनदीप की 17 ग्राम की सोने की चेन तोड़कर जाटल रोड की तरफ भाग गए। मॉडल टाउन चौकी प्रभारी अतर ¨सह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया है। बदमाशों की बाइक की प्लेट पर 718 नंबर लिखा है। अवतार ¨सह ने बताया कि पुलिस कंट्रोल रूप में पांच बार कॉल की, लेकिन रिसीव नहीं हुई। वह चौकी गया और पुलिस को सूचना दी।

------

महिला की चेन झपटी, बदमाशों का पीछा करने में पति घायल

कच्चा कैंप की नितिका मॉडल टाउन में सीए के कार्यालय में काम करती हैं। वह शाम 5:15 बजे पति अमनदीप के साथ स्कूटी से कार्यालय में जा रही थी। भाजपा जिला अध्यक्ष प्रमोद विज के कार्यालय के पास अमनदीप ने स्कूटी रोकी। निकिता स्कूटी से उतरी।पल्सर बाइक से दो बदमाश आए और पीछे बैठे बदमाश ने निकिता की तीन तोले की सोने की चेन झपट ली। अमनदीप ने एक किलोमीटर तक बदमाशों का स्कूटी से पीछा किया। रास्ते में ऑटो आने से स्कूटी फिसल गई। गिरकर अमनदीप घायल हो गए।

-----

दस दिन में झपटमारी की छह वारदात

शहर में दस दिन में झपटमारी की छह वारदात हो चुकी है। बदमाशों ने मॉडल टाउन क्षेत्र में पांच और तहसील कैंप में एक झपटमारी की है। चार महिलाओं से सोने की चेन, एक से बाली और एक युवक से मोबाइल फोन झपटा है।

chat bot
आपका साथी