Haryana Accident: अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर बलेनो कार पर पलटी दूसरी कार, महिला व बच्ची की मौत

Saharanpur Panchkula National Highway Accident सहारनपुर-पंचकूला नेशनल हाईवे पर दर्दनाक हादसा हुआ। बलेनो कार डिवाइडर से टकरा कर दूसरी कार पर पलट गई। हादसे में महिला और उसकी बच्‍ची की मौत हो गई। हादसा कार अनियंत्रित होने की वजह से हुआ।

By Avneesh kumar Edited By: Publish:Sat, 24 Sep 2022 02:16 PM (IST) Updated:Sat, 24 Sep 2022 02:16 PM (IST)
Haryana Accident: अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर बलेनो कार पर पलटी दूसरी कार, महिला व बच्ची की मौत
यमुनानगर में सहारनपुर-पंचकूला नेशनल हाईवे पर हादसा।

यमुनानगर, जागरण संवाददाता। यमुनानगर में खंडवा चौक पर दर्दनाक हादसा हुआ। इसमें एक महिला और बच्ची की मौत हो गई। हादसा एक कार का दूसरी कार के ऊपर पलटने से हुआ। फिल्‍मी स्‍टाइल में कार डिवाइडर से टकराते हुए दूसरी कार पर पलट गई।  

यमुनानगर में सहारनपुर-पंचकूला नेशनल हाईवे पर तेज गति से आ रही कार डिवाइडर से टकराकर दूसरी कार पर पलट गई। इससे कार में सवार दंपती व दो बच्चियां घायल हो गई। जिन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां पर महिला व उसकी एक वर्षीय बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि उसके पति व एक बच्ची को अस्पताल में दाखिल कराया गया है। मामले में सदर यमुनानगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

मूल रुप से उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव शीतलागढ़ निवासी अनुज अपनी पत्नी 30 वर्षीय प्रीति व उर्फ अनिका व दो जुड़वा बच्चियों के साथ पंजाब के पटियाला में गया हुआ था। उसकी दोनों जुड़वा बच्चियों अमरित व निमरत का जन्मदिन था। जन्मदिन मनाने के लिए ही वह पटियाला गया था। वहां से वह अपनी बलेनो कार से वापस लौट रहा था।

खंडवा चौक के पास हुआ हादसा

सहारनपुर-पंचकूला नेशनल हाईवे पर खंडवा चौक के पास पहुंचा, तो सामने से दूसरी साइड में एक अन्य कार भी तेज गति से आ रही थी। देखते ही देखते वह कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर पलटते हुए उसकी बलेनो कार पर पलट गई। जिसमें कार सवार अनुज, प्रीति व उनकी दोनों बच्चियां एक वर्षीय अमरित व निमरत गंभीर रुप से घायल हो गई। उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया गया। जहां पर चिकित्सकों ने प्रीति व एक वर्षीय अमरित को मृत घोषित कर दिया।

सड़क पर जमा पानी की वजह से फिसली गाड़ी

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, नेशनल हाईवे पर खंडवा चौक के पास पानी जमा है। जिसमें गाड़ी फिसल जाती है। तेज गति से होने की वजह से गाड़ी अनियंत्रित होती है। कई बार इस तरह के हादसे हो चुके हैं।

chat bot
आपका साथी