विजय नगर में कैंटर चालक ने तोड़े बिजली के पांच खंभे, 100 घरों में अंधेरा

वार्ड नंबर पांच स्थित विजय नगर में बुधवार देर रात कैंटर चालक ने पांच खंभे तोड़ दिए। जिससे सौ से अधिक घरों में अंधेरा छा गया। शिकायत देने के बावजूद भी 24 घंटे तक बिजली सप्लाई शुरू नहीं हुई। पेयजल किल्लत और रोजमर्रा के कामकाज में परेशानी बढ़ी तो कॉलोनीवासियों ने बिजलीकर्मियों के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Nov 2019 06:44 AM (IST) Updated:Fri, 22 Nov 2019 06:44 AM (IST)
विजय नगर में कैंटर चालक ने तोड़े बिजली के पांच खंभे, 100 घरों में अंधेरा
विजय नगर में कैंटर चालक ने तोड़े बिजली के पांच खंभे, 100 घरों में अंधेरा

जागरण संवाददाता, पानीपत : वार्ड नंबर पांच स्थित विजय नगर में बुधवार देर रात कैंटर चालक ने पांच खंभे तोड़ दिए। जिससे सौ से अधिक घरों में अंधेरा छा गया। शिकायत देने के बावजूद भी 24 घंटे तक बिजली सप्लाई शुरू नहीं हुई। पेयजल किल्लत और रोजमर्रा के कामकाज में परेशानी बढ़ी तो कॉलोनीवासियों ने बिजलीकर्मियों के खिलाफ नारेबाजी कर रोष जताया।

कॉलोनीवासी कमलेश, सुभद्रा, कृष्णा, नीरू, चंदा, पुष्पा, सुनीता, ऋषिपाल, विजय, जितेंद्र कंडेला, प्रदीप सिंह, राजेंद्र शर्मा ने बताया कि रात लगभग पौने दस बजे कैंटर में एबीसी केबल फंस गई। चालक ने तार हटाने के बजाय रेस देकर गाड़ी निकालने की कोशिश की। तार काफी मजबूत होने के कारण मुख्य गली के दो खंभों सहित पांच खंभे टूट गए। कई खंभों पर लगे मीटर बॉक्स भी टूट गए। आरोपित चालक कैंटर सहित फरार हो गया। कॉलोनीवासियों ने देर रात घटना की सूचना किला थाना पुलिस को दी। सड़क पर रखे मीटर, रहता है करंट लगने का डर

सड़क का लेवल लगभग पांच फुट ऊपर उठने के कारण मीटर सड़क पर रखे हैं। हर समय बच्चों को करंट लगने का डर सताता रहता है। बिजली की तार का लेवल नीचा होने के कारण अक्सर कैंटर में तार उलझ जाती है।

अंगूरी, कॉलोनीवासी। बच्चे मीटर बॉक्स खोलकर करते हैं छेड़खानी

सड़क के ऊपर रखे मीटर बॉक्स खोलकर अक्सर छोटे बच्चे उनके साथ छेड़खानी करते है। मीटर बॉक्स के आस-पास मौजूद बिजली की तार में हर समय करंट दौड़ता है। कई बार शिकायत देने के बावजूद भी बिजली की तारों को ऊपर नहीं किया गया। कोई बड़ा हादसा होने पर अधिकारी एक-दूसरे पर आरोप लगाते नजर आएंगे।

अनीता, कॉलोनीवासी वर्जन

सुबह होते ही कॉलोनी में नए खंभे लगाने का काम शुरू करा दिया था। रात 10 बजे तक कॉलोनी में सुचारू रूप से बिजली सप्लाई शुरू हो जाएगी। तार ऊंची करने के लिए कई बार निगम अधिकारियों को एस्टीमेट भेजा गया, लेकिन कोई उचित जवाब नहीं मिला।

सुखदेव, जेई, बिजली वितरण निगम।

chat bot
आपका साथी