परीक्षा से परेशान बीटेक छात्रा ने रेल ट्रैक पर लेट दी जान

पानीपत के सेक्टर-6 स्थित फाटक के निकट सोमवार सुबह बीटेक की छात्रा ने खुदकशी कर ली।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 24 Apr 2018 09:24 AM (IST) Updated:Tue, 24 Apr 2018 09:24 AM (IST)
परीक्षा से परेशान बीटेक छात्रा ने रेल ट्रैक पर लेट दी जान
परीक्षा से परेशान बीटेक छात्रा ने रेल ट्रैक पर लेट दी जान

जागरण संवाददाता, पानीपत : सेक्टर-6 स्थित फाटक के निकट सोमवार सुबह बीटेक की छात्रा ने सचखंड एक्सप्रेस ट्रेन के आगे पटरी पर लेटकर जान दे दी। चर्चा है कि मृतका के पास से सुसाइड नोट भी मिला था। जिसे परिजनों ने खुर्द-बुर्द कर दिया। पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि वह परीक्षा से परेशान थी। घटना सोमवार दोपहर की है।

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बदायूं शहर निवासी दयाचंद रिफाइनरी में इंजीनियर हैं। वह पत्नी, बड़ी बेटी समीक्षा यजुर्वेदी (23) व दो बेटों सहित सेक्टर-6 में रहते हैं। समीक्षा खानपुर यूनिवर्सिटी में बीटेक अंतिम वर्ष की छात्रा थी। साक्षिका को प्रैक्टिकल था। उसे उसका छोटा भाई बस स्टैंड पर छोड़कर आया था।

वहां से समीक्षा फाटक के पास पहुंची और ट्रेन के आगे पटरी पर लेट गई। उसका शव दो टुकड़ों में बंट गया। मृतका के परिजन घटनास्थल पर पड़े एक कागज के टुकड़े को साथ ले गए। इसे सुसाइड नोट बताया जा रहा है। जीआरपी पहले मौके पर पहुंची और फिर घर से मृतका की मां व भाई को लेकर आई। जीआरपी थाना प्रभारी राजकुमार ने बताया कि समीक्षा ने आत्महत्या की है। मौके से उसका बैग व रफ रजिस्टर मिला है। मौके से सुसाइड नोट को उठाकर उसे नष्ट करने की सूचना मिली है। इसकी जांच की जा रही है। समीक्षा का प्रैक्टिकल था। इससे वह परेशान थी। दयाचंद बदायूं गए हैं। उनके पानीपत लौटने पर मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

chat bot
आपका साथी