युवती से गलत बोला तो भाई ने साथियों सहित ससुराल में की थी युवक की हत्‍या, पर्दाफाश

रोह‍तक के युवक की सफीदों ससुराल में हत्‍या के मामले का पर्दाफाश हो गया है। बहन को गलत बोलने पर ससुराल में आए सुरेंद्र की हत्या की गई थी। मुख्य आरोपित सहित छह लोग गिरफ्तार किए गए।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Thu, 02 Jul 2020 12:47 PM (IST) Updated:Thu, 02 Jul 2020 12:47 PM (IST)
युवती से गलत बोला तो भाई ने साथियों सहित ससुराल में की थी युवक की हत्‍या, पर्दाफाश
युवती से गलत बोला तो भाई ने साथियों सहित ससुराल में की थी युवक की हत्‍या, पर्दाफाश

पानीपत/जींद, जेएनएन। पांच दिन पहले ससुराल में आए रोहतक के एकता नगर निवासी सुरेंद्र की हत्या के आरोप में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपित हिसार निवासी अजय उर्फ बोच, अश्वनी उर्फ आशु, रॉकी उर्फ भांजा, सुमित उर्फ सनी व राज्यस्थान के जिला चुरू के गांव दनोठी निवासी संदीप नागर उर्फ कटप्पा, गांव कारखाना जींद निवासी सुरेश उर्फ बिट्टू को गिरफ्तार करके दो दिन के रिमांड पर लिया है।

आरोपितों ने खुलासा किया कि सुरेंद्र ने मुख्य आरोपित अजय उर्फ बोच की बहन को फोन पर गलत बोल दिया था। उसकी बहन ने इसके बारे में अजय उर्फ बोच को बता दिया। इसके बाद अजय ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई। थाना प्रभारी देवी लाल ने बताया कि आरोपियों ने 25 जून को सुरेंद्र की हत्या का प्लान तैयार किया था। प्लान के तहत आरोपितों ने सुसराल आए हुए सुरेंद्र को बुला कर मकबरा पीर के नजदीक कार में बैठा लिया। इसके बाद सुरेंद्र पर चाकू व कांच की टूटी बोतल से वार कर दिए। जिसके बाद आरोपितों का प्लान सुरेंद्र को हिसार के किसी स्थान पर फैंकने का था, लेकिन उनकी गाड़ी कस्बे के हाट रोड पर खराब हो गई। इसके बाद आरोपित मोटरसाइकिल से मौके से फरार हो गए थे। पुलिस अब हत्या में प्रयोग किए गए हथियार बरामद करेगी। 

बैंक कर्मी से लूटपाट के चार आरोपित गिरफ्तार 

पुलिस ने 12 मार्च को गांव खेड़ाखेमावती में स्थित उज्जीवन बैंक के कर्मचारी से सफीदों-उरलाना-गोहाना मार्ग पर रजवाहे के पास दो लाख 42 हजार रुपये लूटने के मामले में पुलिस ने चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों की पहचान पानीपत निवासी राजेश उर्फ काला, अनिल, सोनू व संदीप के रूप में हुई है। ज्ञात रहे कि बैंककर्मी गांव खानपुर निवासी सुरेंद्र से 12 मार्च को दिन दिहाड़े सफीदों-उरलाना-गोहाना मार्ग पर रजवाहे के पास लाठी-डंडों से हमला कर करीब 2 लाख 42 हजार रुपए की नकदी लूट कर फरार हो गए थे। जिनको पुलिस ने गिरफ्तार कर दो दिन के रिमांड पर लिया है।

chat bot
आपका साथी