कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद नायब सैनी कोरोना पॉजिटिव, फेसबुक पर दी जानकारी

कुरुक्षेत्र से सांसद नायब सिंह सैनी भी कोरोना संक्रमण की जद में आ गए हैं। उन्‍होंने फेसबुक पर पोस्‍ट डालकर खुद इसकी जानकारी दी। साथ ही संपर्क में आए लोगों से क्‍वारंटाइन रहने की अप

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 10 Aug 2020 08:10 AM (IST) Updated:Mon, 10 Aug 2020 08:10 AM (IST)
कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद नायब सैनी कोरोना पॉजिटिव, फेसबुक पर दी जानकारी
कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद नायब सैनी कोरोना पॉजिटिव, फेसबुक पर दी जानकारी

पानीपत/कुरुक्षेत्र, जेएनएन। कुरुक्षेत्र से भाजपा सांसद नायब सिंह सैनी ने अपनी फेसबुक आइडी पर कोरोना पॉजिटिव आने की पुष्टि की है। उन्होंने कुछ दिन पहले तक अपने संपर्क में आने वाले लोगों को घर पर क्वारंटाइन होने और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच कराने की अपील की है। 

सांसद नायब सिंह सैनी ने अपनी फेसबुक आइडी पर रात आठ बजे लिखा कि मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई। जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें। उन्होंने आगे लिखा कि डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर होम क्वारंटाइन हूं। मेरा सभी प्रदेशवासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें। 

फेसबुक पर अपलोड की गई पोस्‍ट। 

16 नए कंटेनमेंट जोन बनाए 

जिला प्रशासन ने 16 नए कंटेनमेंट जोन बनाए हैं। थानेसर में  गांधी नगर में सुखविंद्र के घर तक, लक्ष्मण कालोनी में अशोक ठकराल के घर तक वशिष्ट कालोनी में इंद्रजीत के घर तक, हर गोबिंद नगर में मनोहर लाल गली नंबर चार को वशिष्ट कालोनी में मकान नंबर 821/5 को, आजाद नगर में बलराम के घर नजदीक सिद्घु फार्म, पुलिस लाइन कालोनी में मकान नंबर  73-डी, थानेसर के गांव खीजरपुरा में महाबीर सिंह के घर को, गांव किशनपुरा की शंकर कालोनी में रविंद्र के घर को, सेक्टर तीन अर्बन एस्टेट मकान नंबर 918, गांव कमौदा में शिव चरण के घर को, गांव बजीदपुर में सिमरण सिंह के घर को, शाहबाद में इदगाह रोड पर पडऩे वाले शिवम के घर से हजूर सिंह के घर तक, पिहोवा में एसआईएस एकादमी के पास जलाल मिश डेरा में वालिम के घर से अनिल के घर तक, पिहोवा गुरुनानक कालोनी वार्ड नंबर तीन में प्रदीप के घर से ओम प्रकाश के घर तक, गुरु नानक कालोनी पिहोवा में अनिल कुमार के घर से सुनील कुमार के घर तक नंद कालोनी मस्जिद वाली गली वार्ड नंबर 6 में राजपाल के घर से एयरटेल के आफिस तक, पिहोवा में रामदास की हवेली पुराना बाजार में रघु के घर से मोहन के घर तक के क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव केस मिलने पर कंटेनमेंट जोन बनाने के आदेश दिए हैं। 

chat bot
आपका साथी