कार की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत

चंदौली गांव में कार की टक्कर लगने से बाइक सवार किसान की मौत हो गई। आरोपित चालक कार सहित मौके से फरार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 04 May 2021 06:36 AM (IST) Updated:Tue, 04 May 2021 06:36 AM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत
कार की टक्कर से बाइक सवार किसान की मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : चंदौली गांव में कार की टक्कर लगने से बाइक सवार किसान की मौत हो गई। आरोपित चालक कार सहित मौके से फरार हो गया। चंदौली गांव के विकास कुमार ने बताया कि उनके ताऊ का बेटा 51 वर्षीय राजेंद्र उर्फ राजू खेती करता था। शनिवार शाम को राजेंद्र बाइक से गांव की तरफ आ रहा था। तभी बबैल गांव की ओर से तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने बाइक को टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से भाई राजेंद्र बाइक सहित सड़क किनारे खेत में औंधे मुंह गिरा। खेत मालिक और राहगीरों की मदद से गंभीर रूप से घायल राजेंद्र को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उसने कार का नंबर नोट कर लिया था। राजेंद्र के परिवार में एक बेटा व बेटी है। पुलिस ने सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया। सेक्टर 13-17 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित कार चालक की तलाश शुरू कर दी है। बाइक सवार बदमाशों ने युवक का मोबाइल फोन छीना

जासं, पानीपत : बाइक सवार दो बदमाशों ने आहुजा पेट्रोल पंप के पास युवक का मोबाइल फोन छीन लिया। वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। शहर में मोबाइल झपटमारी की वारदात बढ़ रही हैं। खटीक बस्ती के विशु ने पुलिस को शिकायत दी कि रविवार को वह अपने दोस्त खटीक बस्ती के आशु का मोबाइल फोन लेकर पैदल दादी फूलो देवी की दवा लेने के लिए हैदराबादी अस्पताल जा रहा था। आहुजा पेट्रोल पंप के पास दोस्त राहुल की काल आई।

वह दोस्त से बात कर रहा था कि पीछे से बाइक से दो बदमाश आए। पीछे बैठे बदमाश ने मोबाइल फोन छीन लिया। वह कुछ दूरी तक शोर मचाकर बदमाशों के पीछे भी भागा, लेकिन पकड़ नहीं पाया। बदमाशों की बाइक पर नंबर प्लेट लगी थी, लेकिन नंबर नहीं लिखा था। किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

chat bot
आपका साथी