हिमाचल प्रदेश घूमने के लिए निकले बाइक सवार शिक्षक की सड़क हादसे में मौत, दोस्त गंभीर

हिमाचल प्रदेश में घूमने के लिए निकले दिल्ली के एक शिक्षक की जीटी रोड पर हुए हादसे में मौत हो गई जबकि उसके साथ बाइक पर सवार दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

By Manoj KumarEdited By: Publish:Tue, 06 Oct 2020 08:33 PM (IST) Updated:Tue, 06 Oct 2020 08:33 PM (IST)
हिमाचल प्रदेश घूमने के लिए निकले बाइक सवार शिक्षक की सड़क हादसे में मौत, दोस्त गंभीर
हिमाचल प्रदेश में घूमने के लिए निकले दिल्ली के एक शिक्षक की करनाल में मौत हो गई

करनाल, जेएनएन। हिमाचल प्रदेश में घूमने के लिए निकले दिल्ली के एक शिक्षक की जीटी रोड पर हुए हादसे में मौत हो गई जबकि उसके साथ बाइक पर सवार दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

बताया जा रहा है कि अलीगढ़, उत्तरप्रदेश वासी करीब 32 वर्षीय महेंद्र ङ्क्षसह व नजफगढ़ वासी 30 वर्षीय दीपक व आधा दर्जन अन्य दोस्त  पांच दिन पहले दिल्ली से हिमाचल प्रदेश में घूमने के लिए निकले थे। वे सभी मंगलवार को चंडीगढ़ से वापस घर लौट रहे थे। महेंद्र सिंह व दीपक बाइक पर सवार थे जबकि अन्य दोस्त कार में थे। वे तरावड़ी से करनाल की ओर कुछ दूरी पर पहुंचे ही थे कि पीछे से किसी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।

इस हादसे में वे दोनों गंभी रूप से घायल हो गए और उन्हें राहगीरों की मदद से कल्पना चावला राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया, जहां महेंद्र ङ्क्षसह को मृत घोषित कर दिया गया जबकि दीपक उपचाराधीन है। घटना की सूचना मिलते ही दूसरे दोस्त भी अस्पताल पहुंचे तो वहीं पुलिस को भी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल का जायजा लिया तो वहीं शव पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया। वहीं मृतक के स्वजनों को भी सूचना दी गई, जो दोपहर बाद करनाल पहुंच सके।

कंप्यूटर साईंस पढ़ाते थे महेंद्र सिंह

शिक्षा विभाग में ही कंप्यूटर साईंस के शिक्षक एवं महेंद्र ङ्क्षसह के दोस्त हरदीप ङ्क्षसह ने बताया कि वह पश्चिमी विहार दिल्ली में स्थित सीनियर सेकेंडरी स्कूल में पढ़ाते थे। फिलहाल कोरोना महामारी के चलते स्कूल नहीं लग रहे थे और वे सभी पांच दिन के लिए हिमाचल प्रदेश में घूमने के लिए निकले थे तो वापस लौटते समय अज्ञात वाहन चालक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी।

chat bot
आपका साथी