पानीपत में ट्रक के कुचलने से बाइक सवार की मौत

बाइक सुरेश चला रहा था। वह अपनी मोटरसाइकिल से पीछे आ रहा था। इसी दौरान नेफ्था प्लांट पुल के पास पीछे से तेज गति से सीमेंट से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 13 Feb 2021 08:49 PM (IST) Updated:Sat, 13 Feb 2021 08:49 PM (IST)
पानीपत में ट्रक के कुचलने से बाइक सवार की मौत
पानीपत में ट्रक के कुचलने से बाइक सवार की मौत

संवाद सूत्र, रिफाइनरी-काबड़ी : नेफ्था पुल के पास शनिवार सुबह ट्रक के कुचलने से बाइक सवार एक कामगार की मौत हो गई, जबकि उसके एक दोस्त के दोनों पैर टूट गए। घटना सुबह नौ बजे की है।

बाल जाटान गांव के सत्यवान ने बताया कि वह मजदूरी करता है। धर्मगढ़ गांव के सुरेश कुमार उर्फ नरेश (45) और रेरकलां गांव का राजू रिफाइनरी डेरे में ठेकेदार के पास मजदूरी करने के लिए बाइक से जा रहे थे। बाइक सुरेश चला रहा था। वह अपनी मोटरसाइकिल से पीछे आ रहा था। इसी दौरान नेफ्था प्लांट पुल के पास पीछे से तेज गति से सीमेंट से भरे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से सड़क पर गिरे सुरेश के ऊपर ट्रक का पहिया गुजर गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजू की टांगें टूट गई। हादसे के बाद आरोपित चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। गंभीर रूप से घायल राजू को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए डाक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर किया। स्वजन उसे रोहतक नहीं ले गए और एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया। पुलिस ने सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर शव को स्वजनों को सौंप दिया। बोहली चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रक कब्जे में लेकर आरोपित चालक की तलाश शुरू कर दी है।

भाई के शव को देखकर बेहोश हो गई बहन

सुरेश परिवार में इकलौता कमाने वाला था। परिवार में पत्नी, बेटा व बेटी हैं। सामान्य अस्पताल में भाई के शव को देखकर बहन मामो रोते हुए बेहोश हो गई।

chat bot
आपका साथी