होमगार्ड जवान को टक्कर मारने वाला बाइक सवार आरोपित काबू, पहुंचा जेल

वाहनों की चेकिग के दौरान रूकने की बजाय स्पीड तेज कर भागने के चक्कर में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान को टक्कर मारने वाले बाइक सवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को सोमवार अदालत में पेश किया गया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं होमगार्ड जवान का पानीपत के ही एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 23 Jun 2020 08:59 PM (IST) Updated:Tue, 23 Jun 2020 08:59 PM (IST)
होमगार्ड जवान को टक्कर मारने वाला बाइक सवार आरोपित काबू, पहुंचा जेल
होमगार्ड जवान को टक्कर मारने वाला बाइक सवार आरोपित काबू, पहुंचा जेल

जागरण संवाददाता, समालखा :

वाहनों की चेकिग के दौरान रुकने की बजाय स्पीड तेज कर भागने के चक्कर में ड्यूटी पर तैनात होमगार्ड जवान को टक्कर मारने वाले बाइक सवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपित को सोमवार अदालत में पेश किया गया। उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं होमगार्ड जवान का पानीपत के ही एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

 चौकी प्रभारी सब निरीक्षक राजकुमार के मुताबिक रविवार को पीसीआर 11 पर तैनात इंचार्ज ईएसआई धर्मजीत सिपाही चालक ओमबीर, होमगार्ड के जवान, रामपाल व अमित को साथ लेकर जीटी रोड के साथ सर्विस लेन पर समालखा मॉल के पास वाहनों की जांच कर रहे थे। तभी बाइक सवार युवक फोन पर बात करते हुए आता दिखाई दिया। होमगार्ड अमित ने बाइक चालक को रोकने का इशारा किया, लेकिन युवक ने रोकने की बजाय और स्पीड तेज कर कट मारते हुए साथ में खड़े होमगार्ड जवान रामपाल को सीधी टक्कर मारी दी। टक्कर लगने पर रामपाल जमीन पर जा गिरा और उसे सिर, हाथ व पैर पर गंभीर चोट आई। साथी कर्मियों ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चोट ज्यादा होने पर पानीपत रेफर कर दिया। वहीं अन्य पुलिस कर्मियों ने बाइक सवार को मौके पर काबू कर लिया। आरोपित की पहचान साहिल वासी गांव फुरलक जिला करनाल के तौर पर हुई। जो मांगने पर बाइक के कागजात भी पेश नहीं कर सका। पुलिस ने बाइक को भी इम्पाउंड कर दिया। चौकी प्रभारी ने बताया कि ईएसआई धर्मजीत के बयान पर साहिल के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है।

chat bot
आपका साथी