ट्रक की टक्कर से बाइक सवार भतीजे की मौत, चाचा घायल

जागरण संवाददाता पानीपत नहर बाईपास पर सुदर्शन पेट्रोल पंप के पास ट्रक की टक्कर से बाइक

By JagranEdited By: Publish:Mon, 17 Aug 2020 08:36 AM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 08:36 AM (IST)
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार भतीजे की मौत, चाचा घायल
ट्रक की टक्कर से बाइक सवार भतीजे की मौत, चाचा घायल

जागरण संवाददाता, पानीपत : नहर बाईपास पर सुदर्शन पेट्रोल पंप के पास ट्रक की टक्कर से बाइक सवार भतीजे की मौत हो गई, चाचा घायल हो गया।

सेक्टर-6 के अर्जुन शर्मा ने बताया कि 14 अगस्त को रात 10 बजे वह बाइक से भतीजे भिवानी के बापौड़ा गांव के विशाल को बाइक पर बैठाकर जा रहा था। इसी दौरान सुदर्शन पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में दोनों बाइक सहित सड़क पर गिरे। विशाल के सिर व शरीर पर चोटें लगी। आरोपित चालक ट्रक खड़ा करके आया और उन्हें घायल देखा। इसके बाद आरोपित चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया। उसने घायल विशाल को राहगीरों की मदद से सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां से गंभीर हालात में डॉक्टरों ने पीजीआइ रोहतक रेफर कर दिया। वहां पर विशाल की मौत हो गई। आठ मरला चौकी पुलिस ने मामला दर्ज आरोपित ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

कार की टक्कर बाइक सवार इकलौते बेटे की मौत

संसू, इसराना : सोनीपत के गामड़ी गांव के किसान जिले सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि उसकी दो बेटी हैं। 14 अगस्त को रात को 9:45 बजे 25 वर्षीय इकलौता बेटा नीरज बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान डाहर बाईपास के पास नाले पर बिना नंबर प्लेट की नेक्सन कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल नीरज को सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

chat bot
आपका साथी