पानीपत में बड़ी चोरी, कुंभ में गया था परिवार, चोर ले गए लाखों के गहने और कैश, सीसीटीवी में दिखे

पानीपत में चोरी की बड़ी वारदात हुई। शिव नगर के गणेश मंदिर के पास चोरों ने चोरी की वारदात की। ढाई लाख नकद सहित सोने-चांदी के जेवर हो गए चोरी। एक दिन पहले भी पानीपत में हुई थी चोरी। सीसीटीवी में घटना कैद।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 22 Mar 2021 12:11 PM (IST) Updated:Mon, 22 Mar 2021 12:11 PM (IST)
पानीपत में बड़ी चोरी, कुंभ में गया था परिवार, चोर ले गए लाखों के गहने और कैश, सीसीटीवी में दिखे
सीसीटीवी में कैद चोरी की वारदात करने वाले युवक।

पानीपत, जेएनएन। निजी कंपनी के मैनेजर परिवार सहित हरिद्वार स्नान के लिए गए थे। तभी सूने घर से चोरों ने 2.60 लाख रुपये सहित 20 लाख रुपये के जेवर चोरी कर लिए। वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकार्ड हो गई है। फुटेज में दो बदमाश दिखाई दे रहे हैं। पुलिस फुटेज में दिखे बदमाशों की तस्वीर लेकर पुराने बदमाशों के तस्वीर से मिलान में भी जुटी है।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

शिव नगर के  गणेश मंदिर के पास रहने वाले सतेंद्र ने बताया कि वह एक निजी कंपनी मैनेजर हैं। वह अपनी पत्नी और दोनों बेटों के साथ कुंभ मेले में स्नान करने के लिए हरिद्वार गए थे। दो दिन वहीं रुके। उनके पिता कर्मबीर पास में ही दूसरे मकान में रहते हैं। पिता रविवार को चक्कर लगाने उनके मकान की तरफ आए तो मेन गेट पर ताला लगा नहीं मिला। पिता ने उन्हें फोन करके बताया कि गेट का ताला गायब है।

गमले में पड़ा था ताला

पिता अंदर गए तो मेन गेट का टूटा हुआ ताला गमले में पड़ा मिला। सामान बिखरा हुआ था। दोनों कमरों की अलमारी के भी ताले टूटे पड़े थे। वे दोपहर बाद तीन बजे घर पहुंचे तो अलमारी से 2.60 लाख रुपये कैश और करीब 17.5 लाख रुपये कीमत के गहने गायब मिले। कैश और गहनों के साथ चोर तीन बैंक के डेबिट कार्ड, आधार कार्ड और पत्नी की 10वीं की मार्कशीट तक ले गए। बदमाश बेड की चादर में सामान बांधकर ले गए।

पुलिस को सौंपी सीसीटीवी फुटेज

पड़ोसी के मकान के सीसीटीवी कैमरे की जांच की पता चला कि रविवार तड़के 3:25 बजे दो बदमाश फुटेज में दिखाई दिए। सतेंद्र ने फुटेज पुलिस को सौंपी है।  किशनपुरा चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

ये जेवर हुए चोरी

50 ग्राम मंगलसूत्र, 15 ग्राम का कड़ा, 75 ग्राम सोने की चेन, 10 ग्राम चेन, पांच जोड़ी 15 ग्राम झुमके, 25 ग्राम नेकलस, 20 ग्राम की कंठी, 30 ग्राम की पांच अंगूठी, गणेश की प्रतिमा, 250 ग्राम की चांदी की पाजेब,  दो चांदी के सिक्के और स्टार हेल्थ इंश्योरेंस की परिवार की आइडी भी चुरा ले गए। इसके अलावा बैकों की चैक बुक व अन्य कागजात भी चोरी कर लिए गए।

chat bot
आपका साथी