पुलिसकर्मियों के साथ जाना चौकीदार के लिए बनी खता, इसलिए सभी पिटे

प्लॉट विवाद में जींद के भंभेवा गांव में नोटिस देने के लिए गए चौकीदार को पीट दिया गया। आरोपित के घर गए पुलिसकर्मियों से भी हाथापाई की गई।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 30 Mar 2019 07:58 PM (IST) Updated:Sun, 31 Mar 2019 01:34 PM (IST)
पुलिसकर्मियों के साथ जाना चौकीदार के लिए बनी खता, इसलिए सभी पिटे
पुलिसकर्मियों के साथ जाना चौकीदार के लिए बनी खता, इसलिए सभी पिटे

पानीपत/जींद, जेएनएन। प्लॉट विवाद में पुलिसकर्मियों के साथ जाना चौकीदार को भारी पड़ गया। नोटिस देने के लिए गए चौकीदार को आरोपित पक्ष ने जमकर पीट दिया। वहीं पुलिसकर्मियों से भी हाथापाई की। मामला गांव भंभेवा का है। पुलिस ने चौकीदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

गांव भंभेवा के चौकीदार संदीप ने पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि गांव के ही राजेंद्र और प्रमोद के बीच में प्लॉट को लेकर विवाद चल रहा है। इसकी शिकायत लुदाना चौकी में दी गई है। शिकायत के अनुसार लुदाना चौकी में तैनात एसपीओ सतीश, सुरेश कुमार आए और दोनों पार्टियों को नोटिस देने के लिए चौकीदार संदीप को साथ ले गए। 

चौकीदार संदीप आरोपित प्रमोद के घर पर पहुंचा। इसी दौरान आरोपित प्रमोद गुस्से में घर से बाहर निकाला और उसके साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान आरोपित ने उसको जाति सूचक गालियां भी दी। जब उसके साथ गए पुलिस कर्मियों ने बीच बचाव करने का प्रयास किया तो उसके साथ भी हाथापाई करके दुव्र्यवहार किया। इस दौरान आरेापित धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। पुलिस ने चौकीदार संदीप कुमार की शिकायत पर प्रमोद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

chat bot
आपका साथी