जींद के बीबीपुर में युवक की बेरहमी से हत्‍या, पीट-पीटकर मार डाला

जींद में हत्‍या का मामला सामने आया है। बीबीपुर गांव में 38 वर्षीय एक युवक की पीट पीटकर हत्‍या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Fri, 31 Jul 2020 06:19 PM (IST) Updated:Fri, 31 Jul 2020 06:19 PM (IST)
जींद के बीबीपुर में युवक की बेरहमी से हत्‍या, पीट-पीटकर मार डाला
जींद के बीबीपुर में युवक की बेरहमी से हत्‍या, पीट-पीटकर मार डाला

पानीपत/जींद, जेएनएन। जींद में एक युवक की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। युवक को पीट पीटकर मार डाला गया है। देर रात लोगों ने झगड़े का शोर शराब सुना था। सुबह हत्‍या की वारदात का पता चला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।   

जींद के भिवानी रोड स्थित बीबीपुर गांव में बीती रात एक युवक की पीट-पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई। सदर थाना पुलिस ने मृतक के शव का चिकित्सक बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजनों को सौंप दिया और सतीश की शिकायत पर राजेश के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। सदर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि युवक का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था। रात को अंतिम बार उसे अपने दोस्त के यहां शराब पीते देखा गया था। फिलहाल मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर गांव के ही एक युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। 

बीबीपुर गांव के 38 वर्षीय संदीप उर्फ काला का शुक्रवार सुबह गांव के पास ही खेत में खून से लथपथ शव देखा गया। संदीप के शरीर पर चोट के निशान थे। घटना की सूचना पाकर सदर थाना पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल पहुंचाया। 

मृतक के चचेरे भाई सतीश ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार देर शाम को संदीप गांव के ही सुरेश के मकान में शराब पी रहा था। काफी देर तक संदीप के घर न लौटने पर उसका ताऊ उमेद सुरेश के घर पहुंचा तो उसने संदीप के बारे में पूछताछ की। सुरेश ने संदीप के अपने घर न होने की बात कही, जबकि सुरेश के मकान के बाहर खड़े एक युवक ने संदीप के अंदर होने के बारे में बताया और कहा कि कुछ समय के बाद वह घर लौट आएगा। इसके बाद उसका ताऊ घर वापस लौट आया। देर रात को सड़क पर झगड़े का शोर-शराबा भी सुना था। गांव का ही राजेश नामक युवक शोर-शराबा कर रहा था। सतीश ने आरोप लगाया कि संदीप की हत्या राजेश ने की है। 

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

chat bot
आपका साथी