दोस्त के बर्थडे पार्टी मनाई और फिर शराब के नशे में धुकर होकर विधायक की गाड़ी को घेरा

जागरण संवाददाता, पानीपत : पांच बदमाशों ने कुटानी रोड के एक दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाई। शरा

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Nov 2017 02:21 AM (IST) Updated:Sun, 05 Nov 2017 02:21 AM (IST)
दोस्त के बर्थडे पार्टी मनाई और फिर शराब के नशे में धुकर होकर विधायक की गाड़ी को घेरा
दोस्त के बर्थडे पार्टी मनाई और फिर शराब के नशे में धुकर होकर विधायक की गाड़ी को घेरा

जागरण संवाददाता, पानीपत : पांच बदमाशों ने कुटानी रोड के एक दोस्त की बर्थडे पार्टी मनाई। शराब पी और सनौली रोड स्थित नीलकंठ ढाबे पर खाना खाया। वहां से दो स्कूटी व एक बाइक पर सवार होकर हुड़दंगबाजी करते हुए संजय चौक की तरफ चले। फिर भीमगौड़ा मंदिर के पास विधायक रोहिता रेवड़ी की गाड़ी के आगे बदमाशों ने बाइक अड़ा दी। ड्राइवर कर्ण सिंह ने हूटर बजाया तो बदमाश भड़क गए और गाड़ी का हेडिंल तोड़ दिया। गनर हवलदार बाहर आया तो उसे एक बदमाश ने उसकी वर्दी फाड़ दी और कथित फौजी बताकर धमकाया कि विधायक है तो सारा पानीपत मोल ले लेगी क्या। गाड़ी में आग लगा देंगे। फिर बदमाश फोन निकालकर बोला कि एसपी को यहीं बुला देता हूं। पांचों बदमाशों ने गाड़ी को घेर लिया तो ड्राइवर कर्ण सिंह बाहर निकला। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए तो बदमाश भाग निकले। वारदात के बाद विधायक ने एसपी राहुल शर्मा से फोन पर मामले की जानकारी दी। देर रात एसपी शर्मा भी थाना चांदनी बाग प्रभारी संदीप सिंह ने पल-पल की जानकारी लेते रहे। पुलिस कमल फर्नीचर, नीलकंठ ढाबा व आसपास क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

एएसआइ को बदमाश को सौंपा, छुड़ाकर भाग गया

लोगों ने एक बदमाश को पकड़कर भीमगौड़ा मंदिर के पास किला थाने की पीआर नंबर दो पर तैनात एएसआइ को सौंप दिया। बदमाश एएसआइ से हाथ छुड़ाकर भाग गया। लोगों ने एएसआइ से पूछा तो बोला कि मैं क्या करूं। भाग गया तो भाग गया। इसको लेकर लोगों ने रोष जताया।

थाना पहुंचकर आरोपियों की पहचान

प्रत्यक्षदर्शी महावीर कालोनी के रवि अरोड़ा को पुलिस थाना चांदनी बाग लेकर पहुंची। रवि ने हिरासत में रखे गए अमरीक व विक्की को पहचान लिया। रवि ने बताया कि अमरीक अपने आपको फौजी बताकर गनर के साथ गाली-गलौच कर रहा था। उसने ही फोन कर एसपी को बुलाने की बात कही थी।

पुलिस की हिरासत में गिड़गिड़ाने लगे आरोपी

पुलिस की हिरासत में आरोपी विक्की और अमरीक सिंह गिड़गिड़ाने लगे। अमरीक ने बताया कि वह पिता गुरबचन के साथ मिलकर वेल्डिंग का दुकान चलाता है। उसने दावा किया कि दादा जंगीर सिंह स्वस्तंत्रता सेनानी रहे हैं। उसे डीसी व विधायक रोहिता रेवड़ी ने सम्मानित भी किया है। उसके दोस्त कुटानी रोड के चिराग का बर्थडे था। वह और उसके दोस्त बर्थडे पार्टी में शमिल होकर घर लौट रहे थे। वह स्कूटी पर था और खैनी खाने लगा तो स्कूटी रूक गई। इसके बाद विधायक के गनर ने गाली-गलौच की। उसने व उसके दोस्तों ने मारपीट नहीं की। वह विधायक रोहिता की गाड़ी के बारे में पता होने पर डर गया था। वहां से भाग गया था। फिर उसे पुलिस ने बुलाया तो वह थाने आ गया। विक्की ट्रांसपोर्टर के पास नौकरी करता है। एक आरोपी मोहित गुप्ता की मिठाई की दुकान है।

सनौली रोड पर गुंडागर्दी, कहां थी पुलिस की गश्त

सनौली रोड पर 20 मिनट तक बदमाश विधायक की गाड़ी को घेरकर गुंडागर्दी करते रहे, लेकिन पुलिस की गश्त नजर नहीं आई। जबकि भीमगौड़ा शहर का सबसे व्यस्तम चौक है। इससे सवाल उठता है कि सेक्टर 11-12, बलजीत नगर नाका चौकी और किला थाना पुलिस की गश्त कहां थी। अगर विधायक ही सुरक्षित नहीं है तो फिर आग लोगों की सुरक्षा की क्या गारंटी है।

विधायक के घर लगा शुभचिंतकों का तांता

घटना के बाद सोशल मीडिया पर जैसे ही सूचना प्रसारित हुई विधायक रोहिता रेवड़ी के घर लोगों का तांता लगने लगा। शुभचिंतक कारों में सवार होकर सेक्टर 12 स्थित उनके आवास पर पहुंचे। पति सुरेंद्र रेवड़ी भी रात 10:30 बजे जब घर लौटे तो उन्हें इस घटना के बारे में जानकारी मिली। मध्य रात्रि 12:30 बजे तक शुभचिंतक मिलने के लिए उनके आवास पर आते रहें।

100 नंबर पर फोन नहीं उठाया

घटनास्थल से रात 9:55 बजे पुलिस को सूचना देने के लिए 100 नंबर पर फोन किया गया। 9:58 बजे तक बार बार कॉल करने पर भी पुलिस कंट्रोल रुम का लाइन नहीं मिला। घटनास्थल पर पुलिस को पहुंचने में काफी देरी हुई।

फोटो खींच रहे थे युवक

घटनास्थल पर मौजूद एक सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि पार्टी से लौट कर आ रहे पांचों युवकसनौली रोड भीम गोडा मंदिर के पास खड़े होकर उधर से आने जाने वाली युवतियों की तस्वीरें खींच रहे थे। इसी बीच विधायक रोहिता रेवड़ी की गाड़ी वहां आ गई। पांच युवक उनकेसाथ बदतमीजी करने पर लगें।

चार माह पहले भी शामली में हमला

विधायक रोहिता रेवड़ी पति व दो बच्चों के साथ तीन जुलाई 2017 को शादी समारोह में शामिल होने के लिए मुजफ्फरनगर जा रही थीं तो शामली में शिव चौक पर चार-पांच लोगों ने उनकी गाड़ी रोक ली थी। विधायक पति सुरेंद्र रेवड़ी ने मतलूब पर गाड़ी रोकने का आरोप लगाया था।

chat bot
आपका साथी