दुकान के बाहर गोली चलाने का मामला में एक और आरोपित गिरफ्तार

स्काई लार्क रोड पर दुकानदार व उनके भाई के साथ मारपीट कर गोली चलाने के मामले में तहसील कैंप चौकी पुलिस ने दूसरे आरोपित पूठर गांव के 24 वर्षीय सुमित उर्फ बोनट को गिरफ्तार कर लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 23 May 2019 02:11 AM (IST) Updated:Thu, 23 May 2019 06:32 AM (IST)
दुकान के बाहर गोली चलाने का मामला में एक और आरोपित गिरफ्तार
दुकान के बाहर गोली चलाने का मामला में एक और आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, पानीपत : स्काई लार्क रोड पर दुकानदार व उनके भाई के साथ मारपीट कर गोली चलाने के मामले में तहसील कैंप चौकी पुलिस ने दूसरे आरोपित पूठर गांव के 24 वर्षीय सुमित उर्फ बोनट को गिरफ्तार कर लिया है।

चौकी प्रभारी एसआइ रेखा ने बताया कि सुमित से वारदात में इस्तेमाल बाइक बरामद कर ली है। आरोपित को अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस मामले में सुमित के ताऊ के बेटे सचिन को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। उसके कब्जे से देसी पिस्तौल भी बरामद हुई थी।

यह था मामला

बता दें कि एक मई की रात को तीन युवक स्काई लार्क स्थित छाबड़ा मोटर्स के सामने वैन में बैठ कर शराब पी रहे थे। दुकान मालिक विक्की ने उन्हें मना किया तो युवकों ने उसके व छोटे भाई रोहन के साथ मारपीट की। बाद में आरोपित धमकी देकर चले गए। थोड़ी देर बाद पूठर गांव का सुमित और उसके ताऊ का बेटा सचिन शराब पीकर बाइक से आए। सुमित बाइक लेकर खड़ा हो गया और सचिन ने दुकान के बाहर गोली चला दी थी। दोनों की तस्वीर दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी।

सोनीपत पुलिस ने सुमित को पिस्तौल सहित किया था गिरफ्तार

एसआइ रेखा ने बताया कि वारदात करने के बाद सुमित सोनीपत भाग गया था। वहां पर स्पेशल स्टाफ पुलिस ने सेक्टर-3 में सुमित को अवैध पिस्तौल सहित गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले में सुमित को जमानत मिल गई थी।

chat bot
आपका साथी