अंजू बॉस्केटबॉल की राष्ट्रीय टीम में चयनित

विकास नगर स्थित सर छोटूराम हेरिटेज स्कूल के खिलाड़ियों ने सफीदों में हुए सीबीएसइ कलस्टर के बास्केटबॉल प्रतियोगिता की अंडर-14 स्पर्धा में सिल्वर मेडल अपना नाम किया है। सोमवार को स्कूल में समारोह आयोजित करके विजेता टीम को सम्मानित किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 08 Oct 2019 09:46 AM (IST) Updated:Wed, 09 Oct 2019 06:35 AM (IST)
अंजू बॉस्केटबॉल की राष्ट्रीय टीम में चयनित
अंजू बॉस्केटबॉल की राष्ट्रीय टीम में चयनित

जासं, पानीपत : विकास नगर स्थित सर छोटूराम हेरिटेज स्कूल के खिलाड़ियों ने सफीदों में हुए सीबीएसइ कलस्टर के बास्केटबॉल प्रतियोगिता की अंडर-14 स्पर्धा में सिल्वर मेडल अपना नाम किया है। सोमवार को स्कूल में समारोह आयोजित करके विजेता टीम को सम्मानित किया गया। अंजू, मुस्कान, ज्योति, मानवी, इकरा, रितु, स्नेह, खुशी, निशा, रितु व हिमांशी ने सिल्वर मेडल प्राप्त किया। कुमारी अंजू को प्लेयर ऑफ टूर्नामेंट के साथ खेलो इंडिया की बास्केटबॉल की नेशनल टीम में भी चुना गया है। चेयरमैन विजेंद्र मान और प्रधानाचार्य सुनीता मान ने विजेता खिलाड़ियों और कोच सुमेर सिंह व जिले सिंह को बधाई दी।

-------------------------------

बच्चों को दिया अच्छाई का संदेश

फोटो नंबर 24

जासं, पानीपत। हुडा सेक्टर-6 स्थित स्मार्ट किड्स प्लेवे स्कूल में सोमवार को दशहरा पर्व मनाया गया। नन्हे-मुन्ने बच्चों ने राम-लक्ष्मण, सीता और माता रानी का स्वरूप धारण करके रामलीला की। बच्चों ने हनुमान स्वरूप भी धारण किया। राम-लक्ष्मण ने रावण के पुतले पर तीर चलाए। जिसका बच्चों ने जमकर आनंद लिया। इस मौके पर अभिभावक भी मौजूद रहे। प्रधानाचार्य जेडी कौशिक ने बुराई को त्याग कर अच्छाई के रास्ते पर चलने का संदेश दिया। अंत में रावण को पुतले को आग लगाई गई।

chat bot
आपका साथी