भतीजी के कुआं पूजन में शामिल होने आए एएलएम की आटो की टक्कर से मौत

जीटी रोड स्थित माडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सामने शुक्रवार रात को तेज रफ्तार आटो की टक्कर लगने से जींद के एएलएम (सहायक लाइनमैन) की मौत हो गई। आरोपित चालक आटो सहित मौके से फरार हो गया। घटना शुक्रवार रात करीब आठ बजे की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 04 Dec 2021 06:04 PM (IST) Updated:Sat, 04 Dec 2021 06:04 PM (IST)
भतीजी के कुआं पूजन में शामिल होने आए एएलएम की आटो की टक्कर से मौत
भतीजी के कुआं पूजन में शामिल होने आए एएलएम की आटो की टक्कर से मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : जीटी रोड स्थित माडल संस्कृति सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सामने शुक्रवार रात को तेज रफ्तार आटो की टक्कर लगने से जींद के एएलएम (सहायक लाइनमैन) की मौत हो गई। आरोपित चालक आटो सहित मौके से फरार हो गया। घटना शुक्रवार रात करीब आठ बजे की है।

सेक्टर-18 के रहने वाले शिवकरण ने बताया कि शुक्रवार को उनकी पोती का कुआं पूजन कार्यक्रम था। इसमें उनका भतीजा जींद के बूढ़ा खेड़ा गांव निवासी 43 वर्षीय जितेंद्र सिंह भी शिरकत करने आया था। जितेंद्र सफीदों में बिजली निगम में सहायक लाइनमैन था। जितेंद्र अपने चचेरे भाई दिनेश के साथ इंसार बाजार से सामान खरीदकर पैदल सेक्टर 18 की तरफ लौट रहा था। तभी माडल संस्कृति स्कूल के पास तेज रफ्तार आटो ने टक्कर मार दी। इस हादसे में जितेंद्र सड़क पर गिर गया। सिर में गंभीर चोट लगी।

घायल जितेंद्र को सामान्य अस्पताल में दाखिल कराया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। राहगीरों ने आटो का नंबर पुलिस को दे दिया है। हादसे के बाद घर की खुशी मातम में बदल गई। जितेंद्र के परिवार में एक बेटा व बेटी है। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपित आटो चालक की तलाश शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी