हैवानों ने हत्या के बाद युवती का शव कुत्तों के सामने डाला, फि‍र नाले में फेंका

शव के एक हफ्ते से अधिक नाले में पड़ा होने का लगाया जा रहा है अनुमान। गले पर धारदार हथियार से हमला कर की गई थी युवती की हत्या।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Fri, 08 Feb 2019 10:30 PM (IST) Updated:Sun, 10 Feb 2019 09:45 AM (IST)
हैवानों ने हत्या के बाद युवती का शव कुत्तों के सामने डाला, फि‍र नाले में फेंका
हैवानों ने हत्या के बाद युवती का शव कुत्तों के सामने डाला, फि‍र नाले में फेंका

पानीपत, जेएनएन। हैवानों की ये हरकत देखकर हर किसी की रूह कांप गई। बीस साल की युवती की न केवल हत्‍या की, बल्कि शव को कुत्तों के सामने फेंक दिया। इसके बाद शव नाले में डाल गए। धारदार हथियार से हत्या की गई है। कचरे के नीचे दबे शव से अधिकांश मांस कीड़े खा चुके थे।

शुक्रवार को शव फूलकर ऊपर आया तो नाले से दुर्गंध आने लगी। लगातार दुर्गंध बढऩे पर लोगों को शक हुआ। गौर से देखा तो कचरे में युवती का शव नजर आया। शरीर के अधिकतर हिस्सों की हड्डी बाहर निकली हुई है। वहीं डॉक्टर नारायण डबास ने बताया कि गले पर धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान मिले है। इसके अलावा शव को कुत्तों ने भी गर्दन, छाती और कई अन्य जगहों से नोंच रखा है।

हाथ नहीं लगा सुराग
घटनास्थल के आस-पास काफी खोजबीन करने पर भी पुलिस के हाथ कोई अहम सुराग नहीं लगा। पुलिस युवती की शिनाख्त के लिए जिले और आस-पास के क्षेत्र से लापता हुई युवतियों का रिकार्ड खंगाल रही है। इसके अलावा अधिकारियों ने युवती के हुलिये संबंधित जानकारी भी विभागीय व्हाट््स एप ग्रुपों में वायरल कर दी है। अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही युवती के परिजनों का पता लगा लिया जाएगा।

अपराध छिपाने के उद्देश्य से कुत्तों के आगे फेंका शव
अनुमान लगाया जा रहा है कि आरोपित ने हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद अपना अपराध छिपाने का प्रयास किया। उसने हत्या के बाद खून से लथपथ शव को कुत्तों के सामने फेंक दिया। कई घंटों तक कुत्ते युवती की गर्दन, छाती और शरीर के अन्य हिस्सों को नोंचते रहे। जब आरोपित को विश्वास हुआ कि कुत्ते हथियार के निशान वाली जगह को पूरी तरह नोंच चुके है तो उसने शव नाले में डाल दिया।

chat bot
आपका साथी