कैथल में महिला की हत्‍या, शव को लोहे की चेन और कंकरीट पोल से बांधकर तालाब में फेंका

कैथल में महिला की हत्‍या कर दी गई। शव को लोहे की चैन और कंकरीट पोल से बांधकर बढ़सीकरी खुर्द गांव के तालाब में फेंक दिया। शव को तालाब में देखकर हड़कंप मच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Sat, 20 Mar 2021 06:16 PM (IST) Updated:Sat, 20 Mar 2021 06:16 PM (IST)
कैथल में महिला की हत्‍या, शव को लोहे की चेन और कंकरीट पोल से बांधकर तालाब में फेंका
कैथल में महिला की हत्‍या करके शव तालाब में फेंका।

कैथल, जेएनएन। कैथल के गांव बढ़सीकरी खुर्द में एक महिला की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया। शव को खुर्द-बुर्द करने के लिए लोहे की चैन व कंकरीट पोल से बांधकर तालाब में फेंका गया था। सूचना मिलने के बाद कलायत थाना प्रभारी जयवीर सिंह व डीएसपी सुनील कुमार मौके पर पहुंचे। शव को तालाब से बाहर निकाला गया।

पानीपत की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कई दिनों से पानी में गिरा होने के कारण शव पूरी तरह गल-सड़ चुका था। जिला नागरिक अस्पताल के चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआइ भेज दिया है। डीएसपी सुनील कुमार ने बताया कि महिला के मुंह को रस्सी व गले में लोहे की बेल जकड़ते हुए बांधकर फेंका गया था। विशेष जांच दल, सीन आफ क्राइम, सीआइए और कलायत पुलिस टीम मौका स्थल का बारीकी से मुआयना कर रही है। उन कारकों को तलाश जा रहा है, जिसके घटना के राज तक पहुंचा जा सके।

शव की फिलहाल शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रथम दृष्टा जो पहलु सामने आए हैं, उससे साफ है कि महिला की हत्या कर शव को तालाब में फेंका गया है। इस बारे में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा। मौके से साक्ष्य जुटाने के लिए डीएसपी ने लकड़ी की छड़ी के साथ तालाब की गहराई को भी मापा।

सुबह करीब 11 बजे कुछ किसान तालाब पर पशुओं को नहलाने के लिए पहुंचे। इस दौरान महिला की खोपड़ी का हिस्सा पानी में दिखाई पड़ा। अनहोनी का संदेह होने पर गांव के सरपंच राजेश कुमार ने घटना की सूचना पुलिस को दी। एसएचओ जयवीर सिंह, सीआइए-टू के साथ-साथ भारी मात्रा में पुलिस बल मौका स्थल पर पहुंचा। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला। कंकरीट पोल से जकड़े महिला के गले सड़े शव को देखकर हर कोई सन्न रह गया।

शव को पहचान के लिए तालाब के किनारे रखा गया, लेकिन किसी तरह का सुराग न मिल पाने के कारण पुलिस ने शव को जिला नागरिक अस्पताल भिजवाया गया। पुलिस जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर रघुबीर सिंह ने बताया कि महिला शव को कैथल नागरिक अस्पताल में भेजा गया है। बुरी तरह गलने-सड़ने के कारण शव का पोस्टमार्टम रोहतक पीजीआई में करवाया जाएगा। इसके बाद तथ्यों के आधार पर जांच को तेजी से आगे बढ़ाया जाएगा। पुलिस जांच में यह भी सामने आया है कि शव को कई दिनों से तालाब में फेंका गया है।

chat bot
आपका साथी