CBSE 10th Result पानीपत के स्कूलों में उत्साह, पहुंचने लगे बच्चे

एक सप्‍ताह की देरी नहीं हुई। सीबीएसई दसवीं का रिजल्‍ट घोषित कर दिया गया। पानीपत के स्‍कूलों में पहुंचने लगे बच्‍चे। कई जगहों पर केक काटने की तैयारी।

By Ravi DhawanEdited By: Publish:Mon, 06 May 2019 03:50 PM (IST) Updated:Mon, 06 May 2019 03:52 PM (IST)
CBSE 10th Result पानीपत के स्कूलों में उत्साह, पहुंचने लगे बच्चे
CBSE 10th Result पानीपत के स्कूलों में उत्साह, पहुंचने लगे बच्चे

पानीपत, जेएनएन। सीबीएसई 10वीं की परीक्षा का रिजल्ट घोषित हो गया। इससे पहले बताया जा रहा था कि रिजल्ट एक सप्ताह देरी से आएगा। पर सीबीएसई ने एकाएक परिणाम घोषित कर दिया। बता दें कि इससे पहले 12वीं का परीक्षा परिणाम घोषित हो चुका है। 

रिजल्‍ट आते ही स्कूल से बच्चों के घर फोन पहुंचने लगे। वहीं, बच्चे भी स्कूल पहुंचने लगे। इस बार 12वीं की तरह अंक भी दिए गए हैं। इससे फर्स्ट और सेकिंड का भी पता चल रहा है। रिजल्ट के बाद सीबीएसई की वेबसाइट पर ट्रैफि‍क  बढ़ गया, जिससे वेबसाइट धीमी हो गई।

 पानीपत के स्कूल
पानीपत के एसडीवीएम स्कूल में सबसे ज्यादा बच्चे पढ़ते हैं। प्रबंधन ने बताया कि रिजल्ट बेहद शानदार रहा है। अभी सबसे आगे निकले बच्चों के बारे में पता लगाया जा रहा है। 12वीं का रिजल्‍ट भी शानदार रहा था। एमएएसडी, डीएवी थर्मल, मिलेनियम स्कूल में दोपहर होते होते बच्चों की भीड़ बढ़ गई। एमकेके स्‍कूल की टिशा ने 99.2 फीसद अंक हासिल किए हैं।

ऐसे देखें रिजल्ट

वेबसाइट cbse.nic.in या cbseresults.nic.in पर जाएं Result लिंक पर क्लिक करें रोल नंबर दर्ज कर सबमिट करें स्क्रीन पर दिखने लगेगा रिजल्ट

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी