भाजपा विधायक के बयान से आम आदमी पार्टी में उबाल, कोठी घेरने पहुंचे कार्यकर्ता, भारी पुलिस बल तैनात

भाजपा विधायक लीलाराम के बयान पर हंगामा शुरू हो गया। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू कर दिया है। लीलाराम की कोठी के घेराव के लिए आप कार्यकर्ता पहुंच गए हैं। भारी संख्‍या में पुलिस बल भी तैनात।

By Anurag ShuklaEdited By: Publish:Mon, 16 May 2022 11:49 AM (IST) Updated:Mon, 16 May 2022 11:49 AM (IST)
भाजपा विधायक के बयान से आम आदमी पार्टी में उबाल, कोठी घेरने पहुंचे कार्यकर्ता, भारी पुलिस बल तैनात
भाजपा विधायक की कोठी का घेराव करने पहुंचे आप कार्यकर्ता।

कैथल, जागरण संवाददाता। कैथल में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध शुरू कर दिया है। कार्यकर्ता भाजपा के विधायक लीलाराम के बयान के विरोध में कोठी पहुंच गए हैं। भारी संख्‍या में पुलिस बल तैनात कर दी गई है। बैरिकेड्स लगाकर कार्यकर्ताओं को रोका गया है। 

भारतीय जनता पार्टी के कैथल से विधायक लीला राम की टिप्पणी के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने बड़ी संख्या में एकत्रित होकर विधायक लीला राम की कोठी का रूख किया और यहां उनके विरोध में जमकर नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन की सूचना के चलते विधायक के निवास पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था। गुस्साए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुलिस द्वारा लगाए बेरिकेड तोड़ने का प्रयास किया। इस दौरान जमकर धक्कामुक्की और हंगामा हुआ।

बता दें कि विधायक लीला राम ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान आम आदमी पार्टी की तुलना आतंकवाद से की थी। इस दौरान प्रदर्शनकारी कार्यकर्ता अपने हाथों में गुलाब के फूल लिए थे। आम आदमी पार्टी के उत्तर हरियाणा संगठन मंत्री सुखबीर चहल ने कहा कि जिन विधायक ने उन्हें आतंकी करार दिया है, उन्हें गुलाब का फूल देकर यह दर्शाया जाएगा कि वह आतंकवाद में नहीं सौहार्द में विश्वास रखने वाले नेता अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में आगे बढ़ रहे हैं। प्रदर्शन के दौरान डीएसपी विवेक चौधरी मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माने। उन्होंने चेतावनी दी कि या तो उन्हें विधायक निवास तक जाने दिया जाए, नहीं तो वह बेरिकेड को तोड़ कर आगे बढ़ेंगे।

चहल ने कहा कि भाजपा के नेता शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और प्रदेश के विकास की दिशा में तो कोई काम नहीं कर रही, लेकिन विकास और सकारात्मक राजनीति करने वाली आम आदमी पार्टी के नेताओं पर विवादित टिप्पणी करके अपनी कारगुजारी छिपाने का प्रयास कर रहे हैं।

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि कैथल से भाजपा विधायक लीलाराम ने ऐसा बयान दिया है। इससे पहले भी लीला राम के कई बयान रहें हैं। जिस को लेकर पक्ष व विपक्ष में खूब जुबानी जंग हुई थी। विधायक ने एक बार यह भी कहा था कि सरकार के होने के बावजूद अधिकारी उनकी कोई भी सुनवाई नहीं करते। 

chat bot
आपका साथी