दहेज के लिए पीटकर महिला को घर से निकाला

पानीपत की एक युवती ने पुलिस को शिकायत दी कि 2012 में उसकी शादी रोहतक में हुई थी। ससुरालजनों ने उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 08:01 AM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 08:01 AM (IST)
दहेज के लिए पीटकर महिला को घर से निकाला
दहेज के लिए पीटकर महिला को घर से निकाला

जासं, पानीपत : बरसत रोड की एक युवती ने पुलिस को शिकायत दी कि 2012 में उसकी शादी रोहतक में हुई थी। उसके पांच व तीन साल के दो बेटे हैं। ससुराल वाले उससे दहेज में बाइक व 50 हजार रुपये मांग रहे थे। दहेज की मांग पूरी न करने पर आरोपित पति, सास व ससुर ने उसे पीटा। पति के एक अन्य महिला के साथ संबंध हैं। पति हर रोज रात को महिला से फोन पर काल करते हैं। वे ऐसा करने से रोकती है तो मारपीट करते हैं। ससुराल वालों ने मारपीट कर उसे व दोनों बेटों को घर से बाहर निकाल दिया। वे बच्चों सहित मायके में रह रही है। महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

महिला दो बच्चों से सहित लापता

जासं, पानीपत : मजदूरी करने वाले विकास नगर के राजपाल ने पुलिस को शिकायत दी कि 13 जनवरी को उसकी पत्नी राजेश्वरी रजत (7) और प्रिस (6)को लेकर बच्चों का आधार कार्ड बनवाने के लिए पानीपत नगर निगम में बोलकर घर से गई थी। इसके बाद से तीनों लापता है। सेक्टर-29 थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके तीनों की तलाश शुरू कर दी है।

डंपर की टक्कर से किसान घायल

जासं, पानीपत : सुताना गांव के मंजीत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार को वह सुताना-लुहारी रोड पर खड़ा था। उसके सामने खेत से लौट रहे चाचा सुरेश को डंपर ने टक्कर मार दी। इस हादसे में चाचा घायल हो गए। आरोपित वाहन चालक का नाम बिजेंद्र है। माडल टाउन थाना पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

माडल टाउन से कार चोरी

जासं, पानीपत : भालसी गांव के सुमित कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि शनिवार शाम 7:10 बजे माडल टाउन में लालटंकी मार्केट स्थित पिज्जा गैलरिमा दुकान के सामने सेंट्रो कार खड़ी की थी। वे दुकान से खाद्य सामग्री लेकर लौटा तो कार चोरी कर ली गई थी। कार में आरसी, इंश्योरेंस और भाई के आफिस का लैपटाप था। माडल टाउन चौकी पुलिस ने मामला दर्ज करके चोरों की तलाश शुरू कर दी है। चोरों का पता लगाना के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी