ट्रक को बचाने के चक्कर में ड्रेन में उतरने से बची सवारियों से भरी बस

जागरण संवाददाता, कैथल : सुबह करीब सवा नौ बजे जींद रोड ड्रेन के पास बड़ा हादसा टल गया। सवारियों से भरी कैथल रोडवेज की बस ड्रेन में उतरने से बाल-बाल बच गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 01:01 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 01:01 PM (IST)
ट्रक को बचाने के चक्कर में ड्रेन में उतरने से बची सवारियों से भरी बस
ट्रक को बचाने के चक्कर में ड्रेन में उतरने से बची सवारियों से भरी बस

जागरण संवाददाता, कैथल : सुबह करीब सवा नौ बजे जींद रोड ड्रेन के पास बड़ा हादसा टल गया। सवारियों से भरी कैथल रोडवेज की बस ड्रेन में उतरने से बाल-बाल बच गई। ड्राइवर रामदिया ने बताया कि वह कैथल से जींद के लिए सवारी लेकर रवाना हुआ। जैसे ही बस जींद रोड ड्रेन के पास पहुंची तो सामने से एक ट्रक आ रहा था। उसे बचाने के चक्कर में बस के ब्रेक मार दिए। बरसात होने के कारण आसपास कीचड़ हो गया था। ब्रेक लगने के बाद कीचड़ के कारण बस ड्रेन की ओर चली गई। गनीमत रही कि बस नीचे नहीं गिरी और कुछ ही दूरी पर रुक गई। बस पलटने से बचने के बाद यात्रियों ने राहत की सांस ली।

बताया जा रहा है कि जींद रोड ड्रेन पर एक महीने में तीसरा हादसा है। ड्रेन के पास बनी दीवार एक महीने से ज्यादा समय से टूटी हुई है, लेकिन संबंधित विभाग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है। घटना की सूचना मिलते ही अनाज मंडी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। घटना में किसी भी यात्री को कोई चोट नहीं लगी। उन्हें दूसरी बस से जींद भेज दिया गया। जींद रोड ड्रेन के पास बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना की सूचना मिलते ही वे मौके पर पहुंचे। मामले में किसी यात्री ने कोई शिकायत नहीं की। गनीमत रही की बड़ा हादसा टल गया।

- बलवान ¨सह, अनाज मंडी चौकी प्रभारी। जींद रोड पर हुई घटना की जानकारी मिल गई थी। बारिश व सामने से आ रहे ट्रक के कारण हादसा हुआ। गनीमत रही कि किसी यात्री को कोई नुकसान नहीं हुआ। अगर बस ड्रेन में गिर जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

- रामकुमार, जीएम रोडवेज कैथल।

chat bot
आपका साथी