लोग दिलाने का झांसा देकर पांच महिलाओं से 5.96 लाख रुपये ठगे

बैंक कर्मचारी बताकर एक महिला ने पुरुष के साथ मिलकर बैंक से सस्ती दर पर लोन दिलाने का झांसा देकर 5.96 लाख रुपये की ठगी कर ली। सैनी कालोनी की चार और दुर्गा कालोनी की एक महिला से ठगी हुई। पीड़ित महिला के पास आरोपितों की काल रिकार्डिंग भी है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 09:56 AM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 09:56 AM (IST)
लोग दिलाने का झांसा देकर पांच महिलाओं से 5.96 लाख रुपये ठगे
लोग दिलाने का झांसा देकर पांच महिलाओं से 5.96 लाख रुपये ठगे

जागरण संवाददाता, पानीपत : बैंक कर्मचारी बताकर एक महिला ने पुरुष के साथ मिलकर बैंक से सस्ती दर पर लोन दिलाने का झांसा देकर 5.96 लाख रुपये की ठगी कर ली। सैनी कालोनी की चार और दुर्गा कालोनी की एक महिला से ठगी हुई। पीड़ित महिला के पास आरोपितों की काल रिकार्डिंग भी है।

वार्ड-11 सैनी कालोनी के पंकज की पत्नी रीना ने पुलिस को शिकायत दी कि पड़ोस में रहने वाली कमलेश ने बताया कि वह बैंक में नौकरी करती है। लोन दिलवाने का काम भी करती है। पांच लाख रुपये का लोन दिला देगी। मनीष नामक युवक भी कमलेश के साथ मिला हुआ था। इसी तरह से दोनों ने सैनी कालोनी की कृष्णा, चंदा, उर्मिला और दुर्गा कालोनी की शीला को भी लोन दिलाने का झांसा दिया। एक आइडी पर पांच लाख रुपये का लोन दिलाने का झांसा दिया। पति, बच्चों समेत छह आइडी दी तो आरोपित महिला ने कहा कि लोन की पहली किश्त एडवांस में 20000 देने होंगे, ताकि जल्द लोन मिल सके। उसने 15 से 20 हजार रुपये कई किस्तों में तीन साल तक कुल चार लाख रुपये चार लाख रुपये लोन लेने बाबत आरोपित महिला व पुरुष को दे दिए। इसी तरह से शीला से 56, कृष्णा से 50, चंदा से 50, उर्मिला से 40 और शीला से 56 हजार रुपये ठग लिए। आरोपितों ने उन्हें लोन भी नहीं दिलाया। 31 अगस्त को किला थाने में शिकायत दी। आरोपित मनीष ने काल कर गाली और जान से मारने की धमकी दी। इसकी रिकार्डिंग उसके पास है। आरोपितों से जान का खतरा है। 4 सितंबर को सीएम विडो में शिकायत दी। किला थाना पुलिस ने उक्त महिला व पुरुष के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी