शराब तस्करों से मुठभेड़, 14 लाख की शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी सनौली हरियाणा से एक कैंटर में छिपाकर बिहार ले जाई जा रही शराब की

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 06:37 AM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 06:37 AM (IST)
शराब तस्करों से मुठभेड़, 14 लाख की शराब बरामद, तीन गिरफ्तार
शराब तस्करों से मुठभेड़, 14 लाख की शराब बरामद, तीन गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, सनौली : हरियाणा से एक कैंटर में छिपाकर बिहार ले जाई जा रही शराब की 250 पेटियां उप्र, जिला शामली के कैराना थाना पुलिस ने मुठभेड़ के बाद बरामद की हैं। शराब की कीमत करीब 14 लाख रुपये बताई गई है। तस्करों ने पुलिस पर फायर भी किए। तीन तस्करों को मौके पर ही गिरफ्तार किया गया है, काबड़ी पानीपत निवासी अमित फरार हो गया। शामली के पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने बताया कि हरियाणा-उप्र. बार्डर अपराध और शराब तस्करी जैसे मामलों पर अंकुश लगाने के लिए कैराना कोतवाली पुलिस सनौली यमुना पुल पर चेकिग कर रही थी। सनौली हरियाणा की ओर से उप्र. सीमा में प्रवेश करने वाले एक कैंटर को रुकने का इशारा किया। कैंटर सवारों ने पुलिस पर फायरिग कर दी, आत्मरक्षार्थ पुलिस ने भी गोली चलाई। मुठभेड़ के बाद तीन शराब तस्करों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए आरोपितों के नाम जोनी उर्फ शुभम निवासी काबडी पानीपत, नवीन निवासी ग्राम केहावर थाना सांपला जनपद रोहतक हरियाणा हाल निवासी काबड़ी रोड अर्जुन नगर और मनोज निवासी ग्राम हाथी करौदा थाना बाबरी जनपद शामली हाल निवासी काबड़ी रोड अर्जुन नगर हैं।

चौथा आरोपित अमित पुत्र अजब सिंह निवासी काबड़ी पानीपत पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक ज्ञानेंद्र सिंह, उपनिरीक्षक सचिन कुमार, हेडकांस्टेबल अरुण, कांस्टेबल ललित, नितेश, अमित सांगवान, श्रीकांत, संजीव मौजूद रहे।

तमंचा कारतूस बरामद :

कैराना थाना पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से तस्करी में प्रयुक्त एक कैंटर, 250 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब, एक तमंचा 315 बोर, दो जिदा और एक खोखा कारतूस बरामद किया है।

हरियाणा पुलिस सुस्त :

शराब तस्करी रोकने में हरियाणा पुलिस की सुस्ती रविवार को भी दिखी। अवैध शराब से लदा कैंटर कई थानों की सीमा से होते हुए सनौली बार्डर पहुंचा। हरियाणा पुलिस ने कैंटर की तलाशी नहीं ली। उधर, कैराना कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ में शराब तस्करों को धर दबोचा।

chat bot
आपका साथी