बरातियों ने डीजे वाले पर कार चढ़ाई, मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : डीजे नहीं बजाने पर बरातियों ने डीजे वालों को कार से कुचल दिया। बरातियों ने

By Edited By: Publish:Sat, 30 Apr 2016 02:45 AM (IST) Updated:Sat, 30 Apr 2016 02:45 AM (IST)
बरातियों ने डीजे वाले पर कार चढ़ाई, मौत

जागरण संवाददाता, पानीपत : डीजे नहीं बजाने पर बरातियों ने डीजे वालों को कार से कुचल दिया। बरातियों ने कार रोककर वापस मोड़ी और फिर से डीजे वाले पर चढ़ा दी, जिससे डीजे वाले की मौके पर मौत हो गई, उसके दो साथी घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल भेजा गया, जहां एक की हालत गंभीर होने के कारण पीजीआइ खानपुर रेफर कर दिया। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने जाम लगाया। थाना शहर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

राजीव कालोनी का 24 वर्षीय नरेश डीजे का काम करता था। उसने देसराज कालोनी में डीजे की दुकान कर रखी थी। उसके पार्टनर दिनेश ने बताया कि अशोक विहार कालोनी की बेरी वाली मस्जिद के पास एक लड़की की शादी थी। उसके परिवार वालों ने डीजे बुक कर रखा था। वे निर्धारित समय पर डीजे लेकर शादी समारोह में पहुंच गए। म¨हद्रा पिकअप पर डीजे बांध रखा था। बृहस्पतिवार रात करीब पौने 12 बजे गाजियाबाद से बरात आई। जब डीजे बजा रहे थे तो किसी ने शिकायत कर दी।

पुलिस ने आकर डीजे बंद कर दिया। बरातियों ने शराब पी रखी थी। बराती डीजे बजाने की जिद पर अड़े रहे। उन्होंने डीजे नहीं बजाया तो बरातियों ने उनके साथ मारपीट की। झगड़े के बाद डीजे लेकर देसराज कालोनी में चले गए। डीजे दुकान में रखकर गाड़ी लेकर वापस आ रहे थे। वार्ड 11 के शिव मंदिर के पास चौक पर गाड़ी बंद हो गई। उनकी गाड़ी साइड में खड़ी थी। नरेश, श्रवण, अमित गाड़ी के पास खड़े थे। उसी समय बरातियों की कार आई। बरातियों ने नरेश, श्रवण, अमित पर कार चढ़ा दी।

कुछ दूर जाने के बाद कार वापस की और फिर से नरेश पर कार चढ़ा दी, जिससे नरेश की मौके पर मौत हो गई और श्रवण व अमित घायल हो गए। घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। श्रवण की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने पीजीआइ खानपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस प्रवक्ता अनिल कुमार ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर मारपीट और हत्या का मामला दर्ज किया है।

औलाद का सुख नहीं देख सका

नरेश के भाई भगवान दास ने बताया उसके भाई की शादी 8 वर्ष पहले हुई थी। उसके भाई की पत्नी गर्भवती है। उसका भाई औलाद का सुख नहीं देख सका। बरातियों ने जान बूझकर उसके भाई पर कार चढ़ाई। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

जाम लगाकर रोष जताया

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर नरेश के परिजनों ने शुक्रवार सुबह किले के पास वीर भवन चुंगी के पास जाम लगाया। नरेश की मौत के बाद काफी संख्या में महिलाएं व पुरुष वीर भवन चुंगी पर पहुंचे। लोगों ने आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग करते हुए जाम लगा दिया। करीब 20 मिनट सड़क जाम होने से आने जाने वालों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। दुपहिया वाहन तो इधर-उधर से निकल गए, लेकिन अन्य वाहन वहीं पर खड़े रहे। पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम खोल दिया।

chat bot
आपका साथी