पंचकूला से दो युवतियों समेत सात लोग लापता

जिले के अलग-अलग थानों में दो युवतियों समेत कुल सात लोगों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 04 Jul 2019 07:51 PM (IST) Updated:Fri, 05 Jul 2019 06:33 AM (IST)
पंचकूला से दो युवतियों समेत सात लोग लापता
पंचकूला से दो युवतियों समेत सात लोग लापता

जासं, पंचकूला : जिले के अलग-अलग थानों में दो युवतियों समेत कुल सात लोगों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस अब संदिग्ध परिस्थितियों में लापता लोगों के बारे में छानबीन कर रही है।

गांव खंगेसरा के रामचरण ने पुलिस को बताया कि उसका सबसे बड़ा बेटा 17 वर्षीय मंदीप शर्मा 10वीं कक्षा का छात्र है। 29 जून को सुबह 11 बजे अचानक वह घर से गायब हो गया। परिवार ने किसी पर कोई शक नहीं जताया है। वहीं

गांव बाना भोज पौंटा (मोरनी) निवासी दाताराम ने पुलिस को बताया कि उसका बड़ा बेटा दिनेश कुमार मानक टाबरा में स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। वह 28 जून को हर रोज की तरह अपने गांव बाना से फैक्ट्री गया था, लेकिन वापस नहीं आया।

पार्वती पत्नी देसराज सेक्टर 25 पंचकूला में दो साल से किराये पर रह रही है। उसने पुलिस को बताया कि उसका पति देसराज 2 जुलाई को घर से बिना बताए गायब हो गया है। देसराज की उम्र 35 वर्ष है। वहीं कल्पना पत्नी उदयभान निवासी चंडी मंदिर ने बताया कि उसका 36 वर्षीय पति उदयभान शराब पीने का आदी है। वह एक जुलाई को गांव में ही परचून की दुकान पर सुबह शराब पीने लगा। जब कल्पना ने उसे मना किया तो वह शाम 4 बजे कहीं गायब हो गया। मलकित सिंह निवासी गांव खंगेसरा थाना चंडीमंदिर ने बताया कि उसकी सबसे बड़ी बेटी पूनम (23) घर पर ही रहती थी। वह 30 जून को घर से कहीं चली गई। सेक्टर 5 पुलिस को रामकुमार निवासी गांव महेशपुर सेक्टर 21 ने बताया कि उसका बेटा अश्वनी (20) बिना बताए घर से कहीं पर चला गया है। इसी तरह सेक्टर-20 पुलिस को दी शिकायत में इंडस्ट्रीयल एरिया फेस दो पंचकूला निवासी दीपक ने बताया कि उसकी शादी काजल से दो साल पहले हुई थी। काजल अलांते मॉल में काम करती थी। 30 जून को वह सुबह घर से बिना बताए चली गई है और फिर वापस नहीं लौटी।

chat bot
आपका साथी