परिवार गया था शिरडी घूमने, लाखों का माल ले गए चोर

घर में चोरों ने घुसकर लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 28 Jan 2019 09:24 PM (IST) Updated:Mon, 28 Jan 2019 09:24 PM (IST)
परिवार गया था शिरडी घूमने, लाखों का माल ले गए चोर
परिवार गया था शिरडी घूमने, लाखों का माल ले गए चोर

जागरण संवाददता, पंचकूला : सेक्टर-9 स्थित एक घर में चोरों ने घुसकर लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया। परिवार शिरडी दर्शन के लिए गया था। चोर जाते समय घर के सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग की हार्ड डिस्क निकाल ले गए। घर में रहने वाले किरायेदार विक्रम सूद की शिकायत पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। विक्रम सूद ने बताया कि वह घनश्याम अग्रवाल के घर में सेकेंड फ्लोर पर किराये पर रहते हैं। 25 जनवरी को धनश्याम अपने परिवार के साथ शिरडी चले गए थे। वहीं, विक्रम सूद भी अपने पैतृक घर मोगा चले गए। 27 जनवरी को सुबह आठ बजे विक्रम सूद मोगा से वापस आए। जब वे मकान के सेकेंड फ्लोर पर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि उनके कमरे का सारा सामान खंगाल लिया गया है। चोरों ने उनका कैमरा, घड़ी, पर्स और पावर बैंक पैक चोरी कर लिया। चोरी करने के बाद पूरा सामान बिखेर दिया। जब उन्होंने अपना बिखरा सामान पाया तो वह नीचे आए। नीचे भी देखा कि पूरा सामन बिखरा पड़ा है। इस पर मकान के मालिक घनश्याम को उन्होंने सूचना दी। सूचना के बाद वे शिरडी से वापस अपने घर आ गए। चोरी की सूचना के बाद पहुंचे मकान मालिक

सेक्टर-9 के मकान नंबर-110 में चोरी की सूचना मिलने पर सेक्टर-19 और 26 की क्राइम ब्रांच, थाने की पुलिस और फारेंसिक टीम पहुंची। चोर घर के दरवाजे तोड़कर अंदर गए थे। फॉरेंसिक की टीम ने कई सैंपल इकट्ठा किए। घर में चोरी करने के बाद चोरों ने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की हार्ड डिस्क निकाली। एलसीडी छोड़ दी। वहीं, घर के सभी कमरों की अलमारी, बेड को खंगालकर चोरों ने रखे गए पैसे और गहने उड़ा लिए हैं।

पुलिस ने मांगा गायब सामान का रिकॉर्ड

घनश्याम अग्रवाल सेक्टर -10 स्थित चौकी पहुंचे। चौकी पहुंचने पर पुलिस ने उनसे घर से गायब सामान की लिस्ट मांगी है। पुलिस की ओर से सभी पहलूओं पर जांच की जा रही है। थाना प्रभारी, सेक्टर-5 अर¨वद कंबोज ने बताया कि चोरी की शिकायत मिली है। मकान मालिक से रिकॉर्ड मांगा गया है। तफ्तीश जारी है।

chat bot
आपका साथी