पंचकूला पुलिस के हाथ खडे़, गुड़गांव के एक्सपर्ट बनाएंगे स्केच

जागरण संवाददाता, पंचकूला : सेक्टर-20 से छात्रा का अपहरण कर शराब पिलाने, सुनसान रास्ते पर

By Edited By: Publish:Tue, 24 Jan 2017 02:59 AM (IST) Updated:Tue, 24 Jan 2017 02:59 AM (IST)
पंचकूला पुलिस के हाथ खडे़, गुड़गांव के एक्सपर्ट बनाएंगे स्केच
पंचकूला पुलिस के हाथ खडे़, गुड़गांव के एक्सपर्ट बनाएंगे स्केच

जागरण संवाददाता, पंचकूला : सेक्टर-20 से छात्रा का अपहरण कर शराब पिलाने, सुनसान रास्ते पर रेप कर वीडियो बनाने के मामले के मामले में पंचकूला पुलिस ने आरोपी का स्केच बनाने से हाथ खड़े कर दिए हैं। स्केच बनवाने के लिए गुड़गांव के एक्सप‌र्ट्स की मदद ली जाएगी। पुलिस द्वारा गुड़गांव से एक्सपर्ट को बुलाकर युवती द्वारा बताए जा रहे हुलिए के मुताबिक हू-ब-हू मिलता हुआ स्केच बनवाने की कोशिश की जाएगी। वहीं, पुलिस मोहाली एवं चंडीगढ़ से संपर्क साधा जा रहा है कि ऐसा डाटा दे, जिसमें मिलते-जुलते केस हुए हों। यदि पुलिस को ऐसे मामलों से संबंधित आरोपियों की फोटो मिलती है, तो वह भी पीड़िता को दिखाई जाएगी, ताकि पता चल सके आरोपी कौन है। परंतु अभी तक पंचकूला पुलिस के पास आरोपी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। पंचकूला पुलिस की चार टीमें भी अपने स्तर पर आरोपी की तलाश में लगी हुई है। पुलिस ने सेक्टर-20 में अपने मुखबिरों से भी आरोपी के बारे में जानकारी जुटाने के लिए कह दिया है, ताकि यदि किसी ने भी उस रात सेक्टर-20 में संदिग्ध दाढ़ी वाले व्यक्ति को घूमते हुए देखा हो, तो उसके बारे में कुछ सुराग लग जाए।

पुलिस को अंदेशा, आरोपी ने कार कहीं छुपा दी है

पुलिस को इस मामले में अभी तक लड़की की कार का भी सुराग नहीं लग पाया है, जबकि सभी जगह लड़की की कार की फोटो पुलिस ने फ्लैश कर दी है, लेकिन अभी तक कोई फीडबैक नहीं मिला है। पुलिस ने चंडीमंदिर एवं दप्पर के टोल प्लाजा की फुटेज भी खंगाल ली, लेकिन वहां से भी कार के बारे में जानकारी नहीं मिली है, ऐसे में पुलिस को संदेह है कि आरोपी ने कार को वारदात के कुछ घंटों बाद ही कहीं गुप्त स्थान पर छुपा दिया है। वहीं, सोशल मीडिया पर इस दरिंदगी की लगातार भ‌र्त्सना हो रही है। विभिन्न राजनीतिक, सामाजिक एवं अन्य संगठनों ने इस घटना की निंदा की है।

सियासत गर्माई, इनेलो का आरोप, बेटियों को घर से बाहर भेजने में घबराने लगे लोग

इनेलो के युवा प्रधान आजाद मलिक ने कहा है कि भाजपा सरकार के शासन में बेटियों पर अत्याचार बढ़ रहे है, आए दिन रेप, छेड़छाड़ की घटनाएं आम हो गई है। यदि बेटियां बचेंगी, तभी तो पढ़ेंगी। बेटियों को अब पंचकूला में लोग घर से बाहर भेजने से भी डरने लगे है। पुलिस की नाकामी सबके सामने आ गई है। पुलिस के एक्सपर्ट आरोपी का स्केच नहीं बना पाए, पीड़िता की कार भी ढूंढ पाए।

शराब पिलाकर किया था दुराचार, बना लिया था वीडियो

17 जनवरी की रात आठ बजे एक युवक ने दोस्त का इंतजार कर रही युवती का कार समेत अपहरण कर लिया था। रास्ते में कपडे़ उतरवाकर उसने लड़की को डिग्गी में बंद कर शराब खरीदी थी। इसके बाद युवती को शराब पिलाकर रेप किया था और वीडियो बनाकर उसे ऑटो में बैठाकर जीरकपुर भिजवाया था। दरिंदा युवती की कार और मोबाइल लूटकर फरार हुआ था, जिसका अभी तक पता नहीं लगा है।

chat bot
आपका साथी