विज बोले- पूर्व पीएम मनमोहन थका हुआ पुराना इंजन, मणिशंकर अय्यर में जिन्‍ना की आत्‍मा

हरियाणा के स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री अनिल विज ने अब पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमाेहन सिंह पर हमला बोला है। उन्‍होंने कहा कि डॉ मनमोहन सिंह थके हुए पुराने इंजन हैं।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Publish:Wed, 09 May 2018 12:43 PM (IST) Updated:Wed, 09 May 2018 12:54 PM (IST)
विज बोले- पूर्व पीएम मनमोहन थका हुआ पुराना इंजन, मणिशंकर अय्यर में जिन्‍ना की आत्‍मा
विज बोले- पूर्व पीएम मनमोहन थका हुआ पुराना इंजन, मणिशंकर अय्यर में जिन्‍ना की आत्‍मा

जेएनएन, अंबाला। अपने विवादित बयानों और ट्वीट के कारण अक्‍सर सुर्खियों में रहने वाले हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने इस बार पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर निशाना साधा है। विज ने कहा कि कर्नाटक चुनाव में राहुल गांधी को फेल होता देख अब कांग्रेस की ओर से मनमोहन सिंह जैसे थके हुए इंजन को प्रचार में लगाया गया है। उन्होंने कहा कि मनमोहन अपने शासन के समय में कुछ नहीं बोले, लेकिन अब बोल रहे है। इसका कोई नतीजा नहीं निकलने वाला है।

विज ने मनमोहन सिंह को अपनी भाषा पर संयम रखने की सलाह दी। विज ने मनमोहन सिंह के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्‍पणी को लेकर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि मनमोहन सिंह थका हुआ इंजन हैं। इसके साथ ही विज ने कहा कि राहुल गांधी आजकल सर्कस कर रहे हैं, जो कभी साइकिल पर चढ़ जाते हैं तो कभी उनका जहाज डगमगा जाता है। राहुल गांधी कर्नाटक में अपनी हार की आशंका से परेशान हैं।

यह भी पढ़ें: अब थैलेसीमिया पीड़ित बच्चों का इलाज होगा आसान, चढ़ाया जाएगा बकरे का खून

-------

गद्दारों में नजर आते देशभक्त

विज ने पूर्व केंद्रीय मंत्री मणिशंकर अय्यर पर भी निशाना साधा। अय्या द्वारा पकिस्तान में मोहम्‍मद अली जिन्ना की तारीफ करने पर विज ने कहा कि जिनमें कांग्रेस का बीज है, उन्हें देशभक्त गद्दार और गद्दार में देशभक्त नजर आते हैं। जिन्ना लाखों लोगों के कत्ल का जिम्मेवार है, देश के बंटवारे का वह जिम्मेवार है, उसकी जो तारीफ करता है वह भी उतना ही कसूरवार है। विज बोले कि मणिशंकर अय्यर में जिन्ना की आत्मा बोल रही है।

chat bot
आपका साथी