कोरोना संक्रमित की मोबाइल लोकेशन फरीदाबाद में

कोरोना संक्रमित सेक्टर-2 निवासी पुनीत भारद्वाज की लोकेशन अब फरीदाबाद आ रही है लेकिन उनके बारे में स्वास्थ्य विभाग को सूचना नहीं मिली है कि वह फरीदाबाद में कहां रुके हैं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 May 2020 06:52 PM (IST) Updated:Sun, 24 May 2020 06:08 AM (IST)
कोरोना संक्रमित की मोबाइल लोकेशन फरीदाबाद में
कोरोना संक्रमित की मोबाइल लोकेशन फरीदाबाद में

जागरण संवाददाता, पंचकूला: कोरोना संक्रमित सेक्टर-2 निवासी पुनीत भारद्वाज की लोकेशन अब फरीदाबाद आ रही है, लेकिन उनके बारे में स्वास्थ्य विभाग को सूचना नहीं मिली है कि वह फरीदाबाद में कहां रुके हैं। कोरोना वायरस के चलते उनके बाहर घूमने से और लोगों को भी खतरा है। शनिवार को पुनीत भारद्वाज के बेटे अनुज भारद्वाज जिन्होंने दिल्ली से फोन करके स्वास्थ्य विभाग को सूचित किया था कि उनके पिता को कोरोना है, वह अपने पंचकूला सेक्टर-2 स्थित घर पर पहुंचे, तो घर पर ताले लगे हुए थे। जिसके बाद उन्होंने स्वास्थ्य विभाग और पुलिस को सूचित किया कि घर पर कोई नहीं है। जिसके बाद पुलिस घर पर पहुंची, तो देखा कि पुनीत भारद्वाज की पत्नी और माता-पिता भी घर पर नहीं थे। अनुज भारद्वाज ने पुलिस को बताया कि उसके दादा-दादी सेक्टर-6 में रहते हैं, जिसके बाद पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम वहां पहुंची और अनुज भारद्वाज के साथ उसके दादा-दादी को नागरिक अस्पताल सेक्टर-6 लाया गया। जहां पर उनके सैंपल लिए गए हैं। पुनीत भारद्वाज का परिवार नहीं कर रहा सहयोग

स्वास्थ्य विभाग की ओर से पंचकूला पुलिस उपायुक्त को शिकायत दी गई, जिसमें कहा गया है कि पुनीत भारद्वाज के परिवार द्वारा स्वास्थ्य विभाग को सहयोग नहीं किया जा रहा है और उनका रवैया ठीक नहीं है। पुनीत भारद्वाज कोरोना संक्रमित हैं और उनके द्वारा कई और लोगों को कोरोना फैलने की संभावना है। सेक्टर-5 थाना प्रभारी ललित कुमार के मुताबिक स्वास्थ्य विभाग द्वारा पुनीत भारद्वाज के बारे में सूचना मांगी थी, जिसके बाद उनके मोबाइल लोकेशन के मुताबिक वह इस समय फरीदाबाद में हैं। उनकी पत्नी सीमा भारद्वाज, एक बेटा-बेटी भी फरीदाबाद में ही है। इनके फरीदाबाद में होने के बारे में अनुज भारद्वाज द्वारा पुष्टि की है।

प्रवीण की रिपोर्ट आई नेगेटिव

वहीं, सेक्टर-19 निवासी प्रवीण कुमार जोकि खांसी और जुकाम के चलते स्वयं नागरिक अस्पताल में भर्ती हुए थे, उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ गई है। प्रवीण कुमार पहले कोरोना से संक्रमित थे, जिसके बाद वह ठीक होकर घर चले गए थे, लेकिन खांसी और जुकाम की शिकायत के बाद खुद भर्ती हुए थे।

chat bot
आपका साथी