भजन के लाल चंद्रमोहन का नया पैंतरा, पकड़ी नई सियासी राह

चंद्रमोहन कुमारी सैलजा के पक्ष में खड़े नजर आए। चंद्रमोहन ने शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास के उस हमले का खुला विरोध किया है, जो उन्होंने भाजपा की हुंकार रैली में बोला है।

By Kamlesh BhattEdited By: Publish:Fri, 16 Feb 2018 08:50 PM (IST) Updated:Sat, 17 Feb 2018 08:27 PM (IST)
भजन के लाल चंद्रमोहन का नया पैंतरा, पकड़ी नई सियासी राह
भजन के लाल चंद्रमोहन का नया पैंतरा, पकड़ी नई सियासी राह

जेएनएन, चंडीगढ़। पिछली हुड्डा सरकार में डिप्टी सीएम रह चुके चंद्रमोहन ने सियासी दांव खेला है। पूर्व मुख्यमंत्री स्व. भजनलाल के बेटे और कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के भाई चंद्रमोहन अचानक कु. सैलजा के खेमे में खड़े दिखाई देने लगे हैं। चंद्रमोहन ने हरियाणा के शिक्षा मंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा के उस हमले का खुला विरोध किया है, जो उन्होंने भाजपा की हुंकार रैली में कु. सैलजा पर बोला है।

पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री कु. सैलजा के बारे में रामबिलास शर्मा का बयान अशोभनीय है। शर्मा ने जींद रैली के मंच से कहा था कि सांसद रतन लाल कटारिया ने पूर्व केंद्रीय मंत्री सैलजा को घग्गर नदी में डुबो दिया है। इससे पहले कटारिया ने सैलजा के बारे में लौंग दा लश्कारा शब्द का इस्तेमाल किया था, जिसका महिला कांग्रेस ने विरोध किया था।

ताजा विवाद अब रामबिलास शर्मा की टिप्पणी से पैदा हुआ है, लेकिन जिस तरह से चंद्रमोहन कांग्रेस की दलित नेता के पक्ष में खड़े हुए, वह बेहद चौकाने वाला है। सैलजा अंबाला संसदीय क्षेत्र से सांसद रह चुकी हैैं। इस क्षेत्र में पंचकूला जिला भी आता है और चंद्रमोहन की निगाह पंचकूला अथवा कालका हलकों पर टिकी है। पिछले दिनों रोहतक के सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा पूर्व डिप्टी सीएम के घर जाकर आए हैैं।

चंद्रमोहन ने कहा कि शर्मा को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए अन्यथा कांग्र्रेस कार्यकर्ता उनका विरोध करेंगे। शिक्षा मंत्री ने सांसद कटारिया के उस बयान की भी सराहना की है, जिसमें कटारिया ने सैलजा को लौंग दा लश्कारा बोला था। उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्री सठिया गए हैं और कोई न कोई विवादित टिप्पणी करते रहते हैं।

यह भी पढ़ेंः भाजपा सांसद सैनी के विद्रोही तेवर, कहा- सिद्धांतों को ताक पर रख की रैली, इसलिए नहीं गया

chat bot
आपका साथी