युवती बोली मेरा रेप हुआ, पुलिस ने एफआइआर रद की

-मोरनी के मांधना रिसोर्ट में रेप का आरोप -पुलिस ने गत माह दर्ज किया था केस जागरण संवाददाता, पंचक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 28 Apr 2017 01:01 AM (IST) Updated:Fri, 28 Apr 2017 01:01 AM (IST)
युवती बोली मेरा रेप हुआ, पुलिस ने एफआइआर रद की
युवती बोली मेरा रेप हुआ, पुलिस ने एफआइआर रद की

-मोरनी के मांधना रिसोर्ट में रेप का आरोप

-पुलिस ने गत माह दर्ज किया था केस

जागरण संवाददाता, पंचकूला : मोरनी के गांव मांधना में एक रिसोर्ट में युवती से दुष्कर्म के मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आई है। युवती लगातार कह रही है कि उसके साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया है। लेकिन पुलिस ने केस दर्ज करने के एक महीने बाद एफआइआर कैंसल कर दी है। युवती ने पुलिस पर दबाव बनाने और आरोपी युवक से मिलीभगत करके उसे बचाने के आरोप लगाए हैं। चंडीगढ़ के मनीमाजरा की रहने वाली युवती ने 21 मार्च को दीपक नामक युवक पर कोल्डड्रिंक में नशीली वस्तु मिलाकर बलात्कार करने के आरोप लगाए थे। इसके बाद 25 मार्च को पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया था। पीड़िता का आरोप है कि चंडीगढ़ हाई कोर्ट में मुंशी के पद पर कार्यरत दीपक नामक व्यक्ति ने मोरनी में नशीली वस्तु पिलाकर बलात्कार किया और उसके बाद अश्लील एमएमएस बनाकर उसको ब्लैकमेल करते हुए बार-बार बलात्कार किया। पीड़िता ने मोरनी चौकी के जाच अधिकारी पर भी आरोप लगाए हैं कि आरोपी दीपक हाई कोर्ट में कार्यरत होने के चलते पुलिस इस मामले में कार्यवाई नहीं कर रही।

आरोपी ने पहली मुलाकात में बताया था अपना नाम रोहित

रेड बिश्प में पत्रकारों को बताया वह दिसंबर 2016 को दीपक नामक लड़के से चंडीगढ़ हाइ कोर्ट मिली थी। उस समय दीपक ने अपना नाम रोहित बताया था। पीड़ित लड़की ने बताया कि आरोपी दीपक ने उसका एमएमएस बनाकर उसे सोशल मीडिया में डालने धमकी देते हुए कई बार दुष्कर्म किया। उसने हार कर 25 मार्च को पंचकूला के चंडीमंदिर में एफआइआर दर्ज करवाई, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की है।

दोनों की लोकेशन में तालमेल की कमी के कारण रद की एफआइआर

इस मामले में पंचकूला पुलिस के डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले की जांच पड़ताल की है। यह मामला झूठा पाया गया है। इसके चलते एफआइआर रद कर दी गयी है। डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि एफआइआर खारिज करने की वजह मुख्य रूप से लड़का-लड़की की लोकेशन का आपस में तालमेल न खाना है। इससे जाहिर होता है, परंतु फिर भी इस पर जांच होगी।

chat bot
आपका साथी