गैंगरेप में पति गिरफ्तार, फर्जी बाप की तलाश तेज

जागरण संवाददाता, पंचकूला : कुरुक्षेत्र की एक युवती से धोखे से शादी रचाने और गैंगरेप के आरोपी पति को

By Edited By: Publish:Sun, 07 Feb 2016 07:01 PM (IST) Updated:Sun, 07 Feb 2016 07:01 PM (IST)
गैंगरेप में पति गिरफ्तार, फर्जी बाप की तलाश तेज

जागरण संवाददाता, पंचकूला : कुरुक्षेत्र की एक युवती से धोखे से शादी रचाने और गैंगरेप के आरोपी पति को रायपुररानी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि फर्जी पिता की तलाश जारी है। मामले में खुलासा हुआ है कि पीड़िता के भाई के साथ आरोपी की बहन की शादी हो रखी है और इनका वैवाहिक विवाद चल रहा है। आरोपी बेटे को पुलिस ने जिला अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। फर्जी बाप की तलाश में पुलिस द्वारा उसके पैतृक गावं में छापेमारी की गई है। साथ ही आरोपी की बहन की तलाश जारी है। पीड़िता के मुताबिक उसका एक अश्लील वीडियो भी बना रखा है। हालांकि पुलिस को फिलहाल ऐसा कोई वीडियो नहीं मिला।

कुरुक्षेत्र से यहां ट्रांसफर किया गया था केस

पीड़िता की शिकायत पर कुरुक्षेत्र के इस्माइलाबाद कस्बे में जीरो एफआइआर दर्ज कर केस रायपुररानी ट्रांसफर कर दिया गया था। शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी अशोक कुमार बख्शी ने संदीप कुमार को अपना बेटा बताकर करवाई थी। संतोष को बख्शी ने अपनी बेटी बताया था। जबकि संदीप और संतोष के पिता राजकुमार है और बख्शी उनका रिश्तेदार है। पिछले कई वर्षाें से संदीप और संतोष अशोक के साथ ही रहते है।

पीड़िता के भाई के साथ आरोपी की बहन है शादीशुदा

पीड़िता के भाई के साथ आरोपी की बहन की शादी हो रखी है। पीड़िता की संदीप से शादी 9 फरवरी 2013 को हुई। इसके बाद वह पीड़िता को रायपुररानी के गाव टपरिया ले आए। कुछ दिन यहा रहने के बाद रायपुररानी में ही किराए के कमरे में रहने लगे। कमरा लेने के बाद सभी एक ही जगह रहते थे। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अशोक और संदीप ने उससे जबरन संबंध बनाए और उसकी वीडियो भी बनाई है।

..मैं तो वीडियो के चलते चुप रही

पीड़िता ने बताया कि वीडियो के चलते वह चुप थी लेकिन गत दिनों किसी तरीके वह अपने मायके में पहुंची और इस्माइलाबाद पुलिस को शिकायत दी। रायपुररानी थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में आरोपी पति संदीप को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि आरोपी अशोक बख्शी एवं संतोष की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी