छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला

शहर के नया नंगला में अवैध शराब बिक्री की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम के साथ हाथापाई और धक्का मुक्की किए जाने का मामला सामने आया हे। पुलिस ने मौके से अवैध शराब भी बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 30 Oct 2018 05:56 PM (IST) Updated:Tue, 30 Oct 2018 05:56 PM (IST)
छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला
छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला

संवाद सहयोगी, होडल : शहर के नया नंगला में अवैध शराब बिक्री की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम के साथ हाथापाई और धक्का मुक्की किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मौके से अवैध शराब भी बरामद की है।

पुलिस ने एक महिला व उसके पुत्र के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को मुखबिर ने सूचना में बताया कि नया नंगला में एक महिला और उसका बेटा अपने मकान के साथ दुकान पर शराब बिक्री का कार्य करते हैं और शीघ्र ही एक गाड़ी शराब उतारकर गई है।

सूचना मिलते ही पुलिस टीम बताए गए स्थान पर पहुंच गई। जब पुलिस ने प्लास्टिक के कट्टों की जांच करने को कहा तो महिला और उसके पुत्र ने पुलिस टीम के साथ धक्का मुक्की और बदतमीजी की। छापेमारी के दौरान पुलिस को मौके से चार प्लास्टिक के कट्टे और चार गत्ता पेटी शराब मिली। इनमें 20 बोतल अंग्रेजी शराब, 74 बोतल देशी शराब व 28 बोतल बीयर बरामद की हैं। पुलिस ने पकड़ी गई शराब को जब्त कर आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी