बिग बी बोले, हरियाणा के प्रतिभागी मेरे दिल के करीब रहते हैं

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि केबीसी में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी मेरे दिल के करीब रहते हैं, तथा मैं उनके नाम को भूल नहीं सकता हूं। यह बात बिग बी ने तब कही जब वे कौन बनेगा करोड़पति के नौवें सत्र के विजेता होडल निवासी वीरेश चौधरी से रुबरू हुए। मौका था मुंबई में केबीसी के दसवें सत्र की शू¨टग का जिसमें कि केबीसी की प्रोडक्शन टीम ने नौवें सत्र के विजेताओं को आमंत्रित किया था। जब उन्होंने वीरेश को दूर से ही नाम लेकर बुलाया तो वीरेश व उनकी पत्नी संगीता के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 15 Sep 2018 06:57 PM (IST) Updated:Sat, 15 Sep 2018 06:57 PM (IST)
बिग बी बोले, हरियाणा के प्रतिभागी मेरे दिल के करीब रहते हैं
बिग बी बोले, हरियाणा के प्रतिभागी मेरे दिल के करीब रहते हैं

- नौवें सत्र में पचास लाख के विजेता वीरेश से की अंतरंग बातें

संजय मग्गू, पलवल

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने कहा है कि केबीसी में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी मेरे दिल के करीब रहते हैं तथा मैं उनके नाम को भूल नहीं सकता हूं। यह बात बिग बी ने तब कही जब वे कौन बनेगा करोड़पति के नौवें सत्र के विजेता होडल निवासी वीरेश चौधरी से रूबरू हुए। मौका था मुंबई में केबीसी के दसवें सत्र की शू¨टग का, जिसमें केबीसी की प्रोडक्शन टीम ने नौवें सत्र के विजेताओं को आमंत्रित किया था। जब उन्होंने वीरेश को दूर से ही नाम लेकर बुलाया तो वीरेश व उनकी पत्नी संगीता के आश्चर्य का ठिकाना नहीं रहा।

केबीसी में 50 लाख रुपये का इनाम जीत चुके वीरेश चौधरी के अनुसार केबीसी प्रोडक्शन की तरफ से उन्हें निमंत्रण मिला था कि नौवें सत्र के मुख्य विजेताओं से अमिताभ बच्चन रूबरू होंगे। बिग बी की बिहारी जी में अटूट आस्था है तथा उन्होंने वीरेश के साथ शू¨टग के दौरान बांके बिहारी जी का जिक्र भी किया था तो वे अपने साथ बिहारी जी पटका भी लेकर गए थे। बिग बी ने पटके को बड़े सम्मान के साथ माथे से लगाया तथा वीरेश को अपने हाथों से ही पहनाने को कहा।

वीरेश बताते हैं कि अभी वे अपने नंबर का इंतजार ही कर रहे थे कि अमिताभ जी ने नाम लेकर मुझे बुलाया। यह पूछने पर कि उन्हें तो हजारों लोग मिलते हैं, तो उन्हें मेरा नाम कैसे याद रहा। इस पर अमिताभ बच्चन ने बड़ी आत्मीयता से कहा कि केबीसी में अच्छा प्रदर्शन कर इनामी राशि जीतने वाले मेरे दिल के करीब रहते हैं, हरियाणा वालों की तो फिर बात ही कुछ और है।

वीरेश के अनुसार जब वे हॉट सीट पर थे तो अपनी पत्नी को साथ नहीं ले जा पाए थे, लेकिन अबकी बार पत्नी संगीता को भी साथ लेकर गए। बिग बी ने उनसे परिवार के बारे में भी जानकारी ली तथा दिल्ली आने पर मिलने के लिए आने का भी वायदा किया।

chat bot
आपका साथी